गोवा में होगी नेशनल हेपकीडो बॉक्सिंग, कानपुर से 40 खिलाड़ी दिखाएंगे अपना दम

कानपुर के रावतपुर गांव स्थित स्थल पर 20 और 21 फरवरी को स्टेट बॉक्सिंग ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सब जूनियर जूनियर और सीनियर वर्ग में खिलाड़ी शामिल होंगे और प्रदेश की टीम का चयन होगा।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 11:56 AM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 11:56 AM (IST)
गोवा में होगी नेशनल हेपकीडो बॉक्सिंग, कानपुर से 40 खिलाड़ी दिखाएंगे अपना दम
कानपुर के बॉक्सर गोवा जाकर प्रतिभा प्रदर्शन करेंगे।

कानपुर, जेएनएन। गोवा में 9 और 10 अप्रैल को होने वाली दसवीं नेशनल हेपकीडो बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए 20 और 21 फरवरी को स्टेट ट्रायल का आयोजन किया जाएगा। इसमें सफल होने वाले खिलाड़ी नेशनल प्रतियोगिता के लिए प्रदेश की टीम में चयनित होंगे।

उत्तर प्रदेश हैपकिड़ो बॉक्सिंग के महासचिव आजाद सिंह ने बताया कि स्टेट ट्रेन प्रतियोगिता में शहर के 40 खिलाड़ियों के साथ प्रदेश भर से लगभग 140 खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। इसमें कानपुर देहात, जालौन, औरैया कन्नौज हरदोई प्रयागराज भदोही बनारस के खिलाड़ी प्रमुख रूप से शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि स्टेट ट्रायल का आयोजन रावतपुर गांव स्थित कैंप स्थल पर होगा। स्टेट ट्रायल में शहर से सब जूनियर वर्ग में आसी प्रियांशी तिवारी शिवानी सिंह अपराजिता अवंतिका और गौरी प्रतिभाग करेंगी। वही सब जूनियर बालक वर्ग में अभिमन्यु गौतम आदित्य सिंह वैभव साहिल आदित्य कश्यप मोहित सुमित आरिफ प्रिंस नवसाद और रिजवान शरीक होंगे।

उन्होंने बताया कि ट्रायल के जूनियर बालिका वर्ग में शालू पाल निमिषा कशिश कुशवाहा शिखा अभिलाषा एकता और रंजना तथा जूनियर बालक वर्ग में शिवा महफूज अंसारी अंकित रितेश आरव आदिल और अनुज दम दिखाएंगे। ट्रायल के सीनियर वर्ग में शहनाज रेनू श्रुति और भूमि तथा सीनियर बालक वर्ग में नफीस योगेंद्र सागर अभिषेक विवेक अंकित शामिल होंगे। एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक इन खिलाड़ियों ने पिछले वर्ष हुई स्टेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया था इस कारण खिलाड़ियों को ट्रायल में शामिल किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी