कानपुर: अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरी महिला की मौत, रहस्यमयी घटना की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 1008 में रहने वाले प्रतीक वैश्य का दूध डेयरी का कारोबार है। उनके पिता शीतल कुमार वैश्य नारामऊ में डेयरी चलाते हैं। पिता पुत्र का काम अलग है। प्रतीक 10वीं मंजिल पर रहता है जबकि 11वीं मंजिल पर पिता रहते हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:06 PM (IST)
कानपुर: अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरी महिला की मौत, रहस्यमयी घटना की वजह तलाशने में जुटी पुलिस
महिला की मौत से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फाेटो।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरानगर स्थित गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरकर एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला अपार्टमेंट में रहने वाले एक डेयरी कारोबारी के यहां कर्मचारी थी और शाम को वह डेयरी कारोबारी के साथ ही कार से आई थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फ्लैट में झगड़ा हुआ और उसके बाद यह घटना हुई। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर है। पुलिस आत्महत्या या हत्या दोनों दिशाओं में काम कर रही है।

गुलमोहर अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट नंबर 1008 में रहने वाले प्रतीक वैश्य का दूध डेयरी का कारोबार है। उनके पिता शीतल कुमार वैश्य नारामऊ में डेयरी चलाते हैं। पिता पुत्र का काम अलग है। प्रतीक 10वीं मंजिल पर रहता है, जबकि 11वीं मंजिल पर पिता रहते हैं। चार फ्लैट और हैं, जो खाली हैं या किराए पर हैं। स्वजनों के मुताबिक प्रतीक वैश्य की शादी हुई थी और पत्नी से तलाक भी हो चुका है। वह परिवार से अलग रहता है।

प्रतीक और उसके पिता के घर काम करने वाली नौकरानी अर्चना ने बताया कि दोपहर बाद करीब साढ़े चार बजे प्रतीक के साथ कार से एक लड़की आई थी। लड़की कौन थी, उसके बारे में उसे जानकारी नहीं है। पहले उसने यहां पर नहीं देखा था। अचानक शाम को पौने सात बजे तेज आवाजें आईं और इसके बाद यह घटना सामने आई। गार्डों ने युवती को नीचे गिरते देखा। वह सिर के बल नीचे गिरी और उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को फ्लैट का सारा सामान बिखरा पड़ा मिला है। शराब की बोतल भी मिली है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि क्या लड़की को 10वीं मंजिल से नीचे फेंका गया है। उसके कपड़े भी अस्तव्यस्त मिले हैं, जिससे उसके साथ कुछ गलत होने की आशंका भी जताई जा रही है। अभी युवती के स्वजन नहीं पहुंचे हैं। पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों दिशाओं पर काम कर रही है। 

chat bot
आपका साथी