Kanpur Big Issue: किदवई नगर चौराहे पर खोदाई रोक रही यातायात, वाहन सवारों के लिए निकलना दूभर

गौशाला चौराहा से एसीपी बाबूपुरवा कार्यालय से साइट नंबर वन चौराहा को जाने वाले मोड़ में जलकल का पांच दिन नाला धंस गया था। जलकल ठेकेदार ने पांच फिट तक खोदाई कर नाले की मरम्मत का काम कर रहा है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:31 PM (IST)
Kanpur Big Issue: किदवई नगर चौराहे पर खोदाई रोक रही यातायात, वाहन सवारों के लिए निकलना दूभर
कानपुर के किदवई नगर में खोदाई की प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। किदवई नगर सोटे बाबा मंदिर चौराहा पर नाला धंस गया था। जलकल ने खोदाई कर इसकी मरम्मत का काम शुरू किया तो मिट्टी सड़क में फैली हुई है। इस वजह से प्रतिदिन जाम की स्थिति पूरे चौराहा में रहती है। अभी यह स्थिति अगले सात तक रहेगी।

गौशाला चौराहा से एसीपी बाबूपुरवा कार्यालय से साइट नंबर वन चौराहा को जाने वाले मोड़ में जलकल का पांच दिन नाला धंस गया था। जलकल ठेकेदार ने पांच फिट तक खोदाई कर नाले की मरम्मत का काम कर रहा है। गड्ढे से निकली मिट्टी का ढेर सड़क किनारे ही लगा हुआ है। इस वजह से चौराहा के चौड़ाई कम हो गई और प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। वाहन सवार किदवई नगर की गलियों से होकर संजय वन रोड, साइट नंबर वन चौराहा, गौशाला चौराहा की तरफ पहुंचे। वहीं, हादसा ना हो इसके लिए नगर निगम की ओर से लगी बैरिकेडिंग क्षतिग्रस्त है। वाहन सवार जरा से चुके तो घायल हो सकते हैं। ऐसे में कोई बड़ा हादसा हो सकता।

इनका ये है कहना: सोटे बाबा मंदिर चौराहा में नगर निगम का अभियंत्रण विभाग की ओर से नाला बनाया जा रहा और जलकल की ओर से नाले की रिपेयरिंग का काम चल रहा है। एक सप्ताह में यह काम पूरा होगा। क्षतिग्रस्त बैरिकेडिंग हटाकर सही रखवाई जाएंगी। - नीरज गौड़, महाप्रबंधक, जलकल

chat bot
आपका साथी