कानपुर में एटीएस के हत्थे चढ़ा हथियारों का सौदागर, बड़ी मात्रा शस्त्र हुए बरामद, मुकदमा दर्ज

बुधवार सुबह एटीएस को सूचना मिली कि झकरकटी बस अड्डे पर दो युवक अवैध हथियारों का जखीरा लेकर आ रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एटीएस के इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी ने एक युवक को बस अड्डे से दबोच लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:30 PM (IST)
कानपुर में एटीएस के हत्थे चढ़ा हथियारों का सौदागर, बड़ी मात्रा शस्त्र हुए बरामद, मुकदमा दर्ज
कानपुर में हथियारों के साथ पकड़े गए आरेापित की फोटो।

कानपुर, जेएनएन। अवैध हथियारों और कारतूस की प्रदेशभर में सप्लाई करने वाले सौदागर को एटीएस व बाबूपुरवा पुलिस की संयुक्त टीम ने दबोच लिया। उसके पास से काफी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए। जबकि एक साथी मौके से फरार हो गया।

बुधवार सुबह एटीएस को सूचना मिली कि झकरकटी बस अड्डे पर दो युवक हथियारों का जखीरा लेकर आ रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एटीएस के इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी ने एक युवक को बस अड्डे से दबोच लिया। आरोपित की पहचान रतनपुर पीपरपुर अमेठी निवासी अभिषेक पाल के रूप में हुई। जबकि उसका साथी अयोध्या नगर अमेठी निवासी अनिल कुमार मौर्य  मौके से भाग निकला। पकड़े गए आरोपित के पास से नीले रंग के बैग में छह पिस्टल .32 बोर, 12 मैनजीन व 12 कारतूस, एक मोबाइल बरामद हुआ है। एटीएस कानपुर इकाई के इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी ने बताया कि आरोपित के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा रही है। फरार हुए साथी की धर पकड़ के लिए एक टीम लगाई गई है। सीडीआर की मदद से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी। वही अवैध असलहे कहा से लाया और कहां सप्लाई देनी थी इस बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी