जुलूस-ए-मोहम्मदी के समय कानपुर से दिल्ली गए थे संदिग्ध बांग्लादेशी, कर रहे थे फरारी की तैयारी

कानपुर एटीएस ने वाराणसी के चंदौली में नई दिल्ली सियालदह राजधानी एक्सप्रेस से चार संदिग्ध बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है । उन्हें कानपुर लाकर पूछताछ भी की जा रही है और बड़ा राजफाश होने की उम्मीद बनी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:55 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:55 PM (IST)
जुलूस-ए-मोहम्मदी के समय कानपुर से दिल्ली गए थे संदिग्ध बांग्लादेशी, कर रहे थे फरारी की तैयारी
कानपुर एटीएस कर रही संदिग्ध बंग्लादेशियों से पूछताछ।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर एटीएस द्वारा नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस से दबोचे गए चारों संदिग्ध बांग्लादेशी लंबे समय तक कानपुर को अपना ठिकाना बनाए हुए थे। पिछले काफी समय से वह एटीएस के रडार पर थे, मगर पिछले दिनों वह एटीएस को चकमा देकर दिल्ली भाग गए। अब वह यूपी छोड़कर पश्चिम बंगाल जाने की तैयारी में थे। एटीएस आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और बुधवार को इस संबंध में कोई राजफाश कर सकती है।

एटीएस सूत्रों की मानें तो जो चारों संदिग्ध बांग्लादेशी पकड़े गए हैं, वह लंबे समय तक जाजमऊ और नई सड़क क्षेत्र के कई मोहल्लों में किराए पर रहते थे। पिछले दिनों जब संदिग्ध बांग्लादेशियों के संबंध में एटीएस ने गिरफ्तारियां की थी तो इनके नाम प्रकाश में आए थे। एटीएस इन पर लगातार निगाह रख रही थी, मगर पिछले दिनों जुलूस-ए-मोहम्मदी के दौरान उन्होंने अचानक अपना ठिकाना बदल दिया और दिल्ली पहुंच गए।

माना जा रहा है कि इन्हें शक हो गया था कि पुलिस इन पर नजर रख रही है। दिल्ली में भी इन्होंने खुद को सुरक्षित नहीं समझा और पश्चिम बंगाल की ओर जाने की योजना बना रहे थे। एटीएस को सर्विलांस के माध्यम से इनकी योजना की भनक लग गई। एटीएस सूत्रों के मुताबिक इन संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों के संबंध कानपुर में छिपे आतंकियों के स्लीपर सेल से भी थे। हालांकि एटीएस इस संबंध में राजफाश बुधवार को कर सकती है।

chat bot
आपका साथी