कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर पुलिया से टकराकर पलटी कार, दारोगा की मौत, चालक को झपटी आने के हुआ हादसा

जिला इटावा थाना जसवंतनगर के गांव मोहम्मदपुर निवासी राजकिशोर लखनऊ के थाना विभूति खंड में उप निरीक्षक पद पर तैनात थे। बुधवार को वह लखनऊ से 36 वर्षीय चालक शिव शंकर तिवारी के साथ कार से विवेचना के संबंध में कन्नौज आ रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:45 PM (IST)
कन्नौज: एक्सप्रेस-वे पर पुलिया से टकराकर पलटी कार, दारोगा की मौत, चालक को झपटी आने के हुआ हादसा
एक्सप्रेस-वे पर पुलिया से टकराकर कार पलटने से दारोगा की मौत। सांकेतिक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। चालक को झपकी आने से कार एक्सप्रेस-वे की पुलिया से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार दारोगा की मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दारोगा लखनऊ के थाना विभूति खंड में उप निरीक्षक पद पर तैनात थे। वह विवेचना के संबंध में कन्नौज आ रहे थे। हादसा दोपहर करीब तीन बजे हुआ। 

जिला इटावा थाना जसवंतनगर के गांव मोहम्मदपुर निवासी 44 वर्षीय राजकिशोर लखनऊ के थाना विभूति खंड में उप निरीक्षक पद पर तैनात थे। बुधवार को वह लखनऊ के 537/ च, इंद्रपुरी कालोनी ब्लाक ए सीतापुर रोड निवासी 36 वर्षीय चालक शिव शंकर तिवारी के साथ कार से विवेचना के संबंध में कन्नौज आ रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक शिवशंकर तिवारी को झपकी आ गई। ऐसे में तेज रफ्तार कार से किलोमीटर 150 पर गांव सलेमपुर के सामने पुलिया से टकराकर दूसरी साइड में जाकर पलट गई। हादसे में दारोगा व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह, नामवर सिंह व प्रदीप कुमार एवं थाना सौरिख के प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता ने घायलों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने दारोगा रामकिशोर को मृत घोषित कर दिया। चालक की हालत गंभीर बनी हुई थी। दारोगा की मौत की जानकारी पुलिस ने स्वजन को दे दी थी। विभूति खंड लखनऊ के थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि दारोगा पिछले छह माह से थाने में तैनात थे। बुधवार को एक विवेचना के संबंध में कन्नौज के लिए निकले थे। इसी दौरान रास्ते में चालक को झपकी आ गई और गाड़ी पलट गई जिसमें उनकी मौत हो गई। हादासे में दारोगा जिस गाड़ी पर सवार थे वो पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से वहां से गाड़ी को हटवाया। वहीं एक्प्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए यातायात भी ठहर गया। 

chat bot
आपका साथी