कन्नौज में सामने आया अजीब मामला, cigarette के रुपये मांगने पर युवक ने दुकान में लगाई आग

कोतवाली छिबरामऊ के मोहल्ला बजरिया निवासी अमन गुप्ता ने बताया कि 17 अप्रैल की शाम 7.30 बजे करीब मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी एक युवक उनकी दुकान पर आया। युवक ने सिगरेट मांगी। सिगरेट देने के बाद रुपये मांगे तो युवक ने अभद्रता की।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:42 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:42 PM (IST)
कन्नौज में सामने आया अजीब मामला, cigarette के रुपये मांगने पर युवक ने दुकान में लगाई आग
पीडि़त दुकानदार ने युवक व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी

कानपुर, जेएनएन। सिगरेट के रुपये मांगने पर युवक ने साथियों के साथ मिलकर दुकान में आग लगा दी। 10 हजार का माल जलकर राख हो गया। पीडि़त दुकानदार ने युवक व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी।

कोतवाली छिबरामऊ के मोहल्ला बजरिया निवासी अमन गुप्ता ने बताया कि 17 अप्रैल की शाम 7.30 बजे करीब मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी एक युवक उनकी दुकान पर आया। युवक ने सिगरेट मांगी। सिगरेट देने के बाद रुपये मांगे तो युवक ने अभद्रता की। गुरुवार को रोज की भांति वह रात को दुकान बंद कर घर चले गए। रात 12 बजे के करीब यह युवक चार-पांच अज्ञात व्यक्तियों के साथ वहां आया। मोहल्ला बजरिया में पुस्तकालय के पीछे रखी दुकान में आग लगा दी। वहां से निकल रहे लोगों ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे। आग को हैंडपंप के पानी से बुझाया। इस बीच आग में करीब 10 हजार का माल जलकर राख हो गया। पीडि़त दुकानदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी