कन्नौज में वोट न देने पर अधेड़ के ऊपर छोड़ा सांड़, कुचलकर मौत, हत्या का मुकदमा दर्ज

सरमा ने मना कर दिया तो गोपी ने उनके ऊपर सांड़ हांक दिया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर चौकी प्रभारी पंकज यादव पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने आरोपित गोपी कठेरिया को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:31 PM (IST)
कन्नौज में वोट न देने पर अधेड़ के ऊपर छोड़ा सांड़, कुचलकर मौत, हत्या का मुकदमा दर्ज
सरमा ने मना कर दिया तो गोपी ने उनके ऊपर सांड़ हांक दिया

कन्नौज, जेएनएन। पंचायत चुनाव में प्रत्याशी के पक्ष में वोट न देने पर अधेड़ के ऊपर सांड़ हांक दिया, जिससे उनकी सांड़ से कुचलकर मौत हो गई। स्वजन ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चोट से मौत होने की पुष्टि हुई है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के बंसरामऊ गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक गांव के 49 वर्षीय सरमा पुत्र अगनेलाल दोहरे दोपहर के समय गांव के ही गोपी कठेरिया पुत्र ललई से बात कर रहे थे। उसी समय वहां आवारा सांड़ आ गया। गोपी ने सांड़ सरमा के ऊपर हांक दिया, जिससे सांड़ उन्हेंं कुचलता हुआ निकल गया। इससे सरमा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हेंं जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया, मगर थोड़ी देर में सरमा की मौत हो गई। स्वजन ने आरोप लगाया कि गोपी ने सरमा के साथ बैठकर शराब पी, इसके बाद उसने अपने चहेते प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए कहा। उसने वोट के बदले रुपये दिलवाने का लालच भी दिया।

सरमा ने मना कर दिया तो गोपी ने उनके ऊपर सांड़ हांक दिया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर चौकी प्रभारी पंकज यादव पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने आरोपित गोपी कठेरिया को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि यह हत्या है या हादसा, इसकी जांच की जा रही है। स्वजन की शिकायत के आधार मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी