कन्नाैज: अस्पताल में बुजुर्ग की मौत पर परिवार का हंगामा, डाक्टर पर डेढ़ घंटे तक न आने का आरोप

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के पाटा नाला के पास मकरंदनगर निवासी 60 वर्षीय जितेंद्र कुमार मिश्रा बीते कई दिनों से बीमार थे। शनिवार सुबह उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद परिजनों ने मेडिकल कॉलेज इमजरेंसी में भर्ती कराया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 06:55 PM (IST)
कन्नाैज: अस्पताल में बुजुर्ग की मौत पर परिवार का हंगामा, डाक्टर पर डेढ़ घंटे तक न आने का आरोप
कन्नौज अस्पताल की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। कई दिनों से बीमार चल रहे बुजुर्ग की शनिवार को ज्यादा हालत बिगङने से परिजनों ने मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया। जहां इलाज से पहले ही बुजुर्ग ने दम तोङ दिया। जिसके बाद परिजनों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर परिसर में हंगामा कर दिया।

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के पाटा नाला के पास मकरंदनगर निवासी 60 वर्षीय जितेंद्र कुमार मिश्रा बीते कई दिनों से बीमार थे। शनिवार सुबह उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद परिजनों ने मेडिकल कॉलेज इमजरेंसी में भर्ती कराया। जहां उपचार शुरू होने से पहले ही उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजन भड़क गए। भङके परिजनों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि, करीब डेढ़ घंटे तक डाक्टरों का इंतजार करने के बाद भी कोई देखने नहीं आया। वहीं,  पैरामेडिकल स्टाफ व अन्य कर्मचारी उस दौरान मौजूद थे, लेकिन कोई उपचार के लिए आगे नहीं आया। परिजनों का आरोप है कि इलाज में देरी के कारण जितेंद्र की मौत हुई। जिससे भङके परिजनों ने इमरजेंसी परिसर में हंगामा शुरु कर दिया। परिजनों ने सीएमएस को फोनकर कर शिकायत दर्ज कराई और पोस्टमार्टम कराने व कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया। सीएमएस डा. दिलीप सिंह ने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच कराई जाएगी। अगर ड्यूटी पर डाक्टर नहीं थे तो कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी