बांदा में रहस्य बनी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य की गुमशुदगी, खलारी गांव से रह चुकी हैं प्रधान

UP Panchayat Chunav 2021 बांदा में कोतवाली अंतर्गत ग्राम खलारी निवासी यशवंत पटेल की ज्वाइंट फैमिली है। उनकी पत्नी सुमनलता नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य हैं। यशवंत पटेल शिक्षक हैं और इनकी नियुक्ति हड़हा गांव के परिषदीय विद्यालय में हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:50 PM (IST)
बांदा में रहस्य बनी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य की गुमशुदगी, खलारी गांव से रह चुकी हैं प्रधान
सुूमनलता पटेल की खबर से संबंधित फाइल फोटो।

बांदा, जेएनएन। UP Panchayat Chunav जनपद में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य सुमनलता पटेल की गुमशुदगी अब तक एक पहेली बनी हुई है। 72 घंटे बीत जाने के बाद न तो स्वजन ही तलाश कर पाए और न ही पुलिस। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसने कई संभावित जगहों पर तलाश की गई, पर कोई सफलता नहीं मिली है। जिपं सदस्य के गायब होने को राजनीतिक चश्मे से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। 

नाराज होकर घर से निकली थीं: कोतवाली अंतर्गत ग्राम खलारी निवासी यशवंत पटेल की ज्वाइंट फैमिली है। उनकी पत्नी सुमनलता नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य हैं। यशवंत पटेल शिक्षक हैं और इनकी नियुक्ति हड़हा गांव के परिषदीय विद्यालय में हैं। वह पत्नी सुमनलता व दो बच्चों के साथ कस्बा के कालिंजर मार्ग पर किराए के मकान में रहते हैं। शनिवार को परिवार में भाई संतोष की बेटी रोशनी की शादी थी। इस शादी में आर्थिक सहयोग करने की बात को लेकर पति-पत्नी में आपसी कहासुनी हुई थी। नाराज होकर पत्नी सुमनलता पटेल शाम को घर से निकल गईं, उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है। 

स्वजन की सुनिए: स्वजन ने बताया कि हर जगह तलाश की, अभी तक कोई फोन भी नहीं आया है। इधर, पति यशवंत के मोबाइल फोन पर निरंतर संपर्क किए जाने पर उनका फोन नहीं उठा। उनके पारिवारिक रिश्ते के भाई राजनरेश ने बताया कि रिश्तेदारों में डीडीसी सुमनलता की तलाश की जा रही है। डीडीसी सुमनलता पटेल पिछली बार जिला पंचायत चुनाव में हार गईं थीं। बाद में ग्राम प्रधान पद का चुनाव ग्राम पंचायत खलारी विकासखंड नरैनी से जीत गई थीं। 

इनका ये है कहना: प्रभारी निरीक्षक सविता श्रीवास्तव का कहना है कि पति की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने कई संभावित जगहों में तलाश की, मगर सफलता नहीं मिली, तलाश जारी है। 

chat bot
आपका साथी