झाड़ी बाबा पड़ाव पुल में बाधा बन रहे पेड़, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

मार्च 2014 से बन रहे झाड़ी बाबा पड़ाव पुल के काम में कोई न कोई पेच फंसने से लगातार उसमें देरी होती जा रही है। पहले कैंट बोर्ड की सीवर लाइन विद्युत लाइनों की शिफ्टिंग अब पेड़ बाधा बने हुए हैं। पेड़ों की जगह वॉल बनाई जानी है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:13 PM (IST)
झाड़ी बाबा पड़ाव पुल में बाधा बन रहे पेड़, अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान
बैठक कर मार्च तक किसी भी हाल में पुल चालू करने के लिए कहा

कानपुर, जेएनएन । कैंट में बन रहे झाड़ी बाबा पड़ाव पुल के बनने में आर्डनेंस फैक्ट्री की बाउंड्रीवॉल के सात हरे पेड़ बाधा बने हुए हैं। इसके लिए सेतु निगम के महाप्रबंधक ने कैंट बोर्ड के ब्रिगेडियर को पत्र लिखा है। इसके बाद वहां से पत्र रक्षा संपदा अधिकारी को भेजा गया है, जहां से अभी अनुमति नहीं मिलने के कारण पुल का काम सुस्त चल रहा है। बीते दिनों कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने बैठक कर मार्च तक किसी भी हाल में पुल चालू करने के लिए कहा था।

मार्च 2014 से बन रहे झाड़ी बाबा पड़ाव पुल के काम में कोई न कोई पेच फंसने से लगातार उसमें देरी होती जा रही है। पहले कैंट बोर्ड की सीवर लाइन, विद्युत लाइनों की शिफ्टिंग अब पेड़ बाधा बने हुए हैं। पेड़ों की जगह  वॉल बनाई जानी है।

वहीं, झाड़ी बाबा पड़ाव पुल के काम में तेजी लाने के लिए मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने कैंट बोर्ड को पत्र लिखा  है। इस संबंध में सेतु निगम के महाप्रबंधक राकेश सिंह ने बताया कि कैंट बोर्ड के ब्रिगेडियर को तीन माह पहले पत्र लिखा था। अभी तक अनुमति नहीं मिली है। कुछ पोल शिफ्ट होने हैं। यह काम न होने से पुल का निर्माण धीमी गति से हो रहा है।

chat bot
आपका साथी