हाईवे पर हादसे में जीप सवार भाई-बहन की मौत, पांच जख्मी

इटवा से मंगलवार को कुछ लोग भखरवारा गांव निमंत्रण में गए थे। देर रात सभी जीप से वापस घर आ रहे थे, भखरवारा मोड़ पर हुआ हादसा। हालत बिगडऩे पर घायल को जिला अस्पताल लाया गया है।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 02:08 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 02:08 PM (IST)
हाईवे पर हादसे में जीप सवार भाई-बहन की मौत, पांच जख्मी
हाईवे पर हादसे में जीप सवार भाई-बहन की मौत, पांच जख्मी

कानपुर (जागरण संवाददाता)। चित्रकूट में गुजरा झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिन पर दिन हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है। मंगलवार देर रात रैपुरा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से जीप सवार भाई बहन की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रैपुरा इटवा से मंगलवार को कुछ लोग जीप से भखरवारा गांव निमंत्रण में गए थे। देर रात सभी जीप से वापस घर रहे थे। रैपुरा थानाक्षेत्र के भखरवारा गांव मोड़ पर मंगलवार आधी रात हाईवे पर किसी तेज रफ्तार वाहन ने जीप में टक्कर मार दी। हादसे में जीप सवार इटवा रैपुरा के उदयभान की पुत्री अंकिता (12) व पुत्र विनीत (18) की मौके पर मौत हो गई। घायल हुए संदीप (15), वेदप्रकाश(16), प्रमिला(25) व रमेश दत्त(16) समेत पांच लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। बुधवार की सुबह हालत बिगडऩे पर प्रमिला व रमेश को जिला अस्पताल लाया गया है।

दो माह में पांच हादसे, बीस लोगों की गई जान

झांसी मीरजापुर राजमार्ग पर दो माह में पांच बड़े हादसों में करीब 20 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पिछले माह डंपर की टक्कर से टेंपो सवार सात छात्राओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी। सितंबर में महज एक सप्ताह के अंतराल में चार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें कर्वी मुख्यालय पर दो बाइक सवार, बरगढ़ में रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर में दो की मौत, पहाड़ी राजपुर मार्ग पर दो की मौत, दो वर्षीय बच्ची की ट्रक से कुचलकर मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी