औरैया में ट्रेन की चपेट में आकर सिंचाई विभाग के जेई की मौत, कानपुर देहात में थे कार्यरत

Accident in Auraiya फिरोजाबाद के नगला खंगर थानाक्षेत्र के ग्राम भदान निवासी संदीप कुमार की सिंचाई विभाग में दो साल पहले नौकरी लगी थी। वह औरैया सदर कोतवाली अंतर्गत बनारसीदास मोहल्ला में किराये पर कमरा लेकर रहते थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:24 PM (IST)
औरैया में ट्रेन की चपेट में आकर सिंचाई विभाग के जेई की मौत, कानपुर देहात में थे कार्यरत
जेई की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

औरैया, जागरण संवाददाता। फफूंद रेलवे स्टेशन में मंगलवार सुबह सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर (जेई) की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। वह कानपुर देहात के निचली गंगा नहर के भोगनीपुर प्रखंड कार्यालय में तैनात थे। मूलरूप से फिरोजाबाद के जेई औरैया शहर में किराये के मकान में रहते थे। पुलिस खुदकुशी और हादसा, दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

फिरोजाबाद के नगला खंगर थानाक्षेत्र के ग्राम भदान निवासी संदीप कुमार की सिंचाई विभाग में दो साल पहले नौकरी लगी थी। वह औरैया सदर कोतवाली अंतर्गत बनारसीदास मोहल्ला में किराये पर कमरा लेकर रहते थे। विभागीय अफसरों के मुताबिक, मंगलवार को कानपुर देहात जाने के लिए वह फफूंद रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। प्लेटफार्म नंबर चार के उत्तरी छोर में कानपुर की ओर आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। सिर धड़ से अलग था। तलाशी में मिले कागजातों व परिचय पत्र से पहचान हुई। दिबियापुर क्षेत्र में ङ्क्षसचाई विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप ङ्क्षसह पटेल स्टाफ के साथ राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) चौकी पहुंचे। मृतक के बड़े भाई नरेंद्र व अरङ्क्षवद पोस्टमार्टम के बाद देर शाम शव लेकर घर लौट गए। स्वजन के मुताबिक, जेई की पत्नी रेखा हाथरस में सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। एक वर्षीय बेटा कृष्णा व पांच वर्षीय बेटी गुनगुन है। जीआरपी चौकी प्रभारी जय किशोर गौतम ने बताया कि हादसा या खुदकुशी के बिंदुओं पर जांच की जा रही है। स्वजन ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है।   

chat bot
आपका साथी