अंडमान की हवाई सैर कराएगा IRCTC, इस दिन से हो रही टूर पैकेज की शुरूआत, जानिए कितना चुकाना होगा किराया

रेलवे को निजी सेवाएं देने वाला आइआरसीटीसी हवाई सैर की दुनिया में तेजी से बढ़ रहा है। आइआरसीटीसी अपने यात्रियों को अब अंडमान की हवाई सैर कराएगा। इसके लिए छह दिवसीय टूर पैकेज की शुरूआत जनवरी में होगी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:08 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:08 AM (IST)
अंडमान की हवाई सैर कराएगा IRCTC, इस दिन से हो रही टूर पैकेज की शुरूआत, जानिए कितना चुकाना होगा किराया
अंडमान का हवाई टूर पैकेज सात से शुरू होगा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। आइआरसीटीसी अपने यात्रियों को अब अंडमान की हवाई सैर कराएगा। इसके लिए छह दिवसीय टूर पैकेज की शुरूआत जनवरी में होगी। हवाई टूर पैकेज के लिए यात्रियों को 51,900 रुपये देने होंगे। आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि यात्रियों को लखनऊ से अंडमान विमान ले जाया जाएगा। छह दिन और पांच रात का यह टूर सात जनवरी से 12 जनवरी 2022 तक होगा। 

टूर पैकेज में कोलकाता के कालीघाट मंदिर, विक्टोरिया मेमोरियल, पोर्टब्लेयर में ऐतिहासिक सेलुलर जेल, कोरबाइन कोव, ऐतिहासिक सेलुलर जेल लाइट एंड साउंड शो, समुद्रिका (नेवल मरीन) म्यूजियम एवं सागरिका इंपोरियम, हैवलाक में राधानगर बीच, कालापत्थर बीच एवं बराटांग आइलैंड का भ्रमण कराया जाएगा। यात्रियों को लखनऊ से कोलकाता और कोलकाता से पोर्टब्लेयर ले जाया जाएगा। वापसी भी विमान से होगी। पैकेज में जाने-आने की हवाई यात्रा, डीलक्स होटल और रिजार्ट में ठहरने की व्यवस्था के साथ भारतीय खाने की व्यवस्था (ब्रेकफास्ट एवं डिनर) होगी। उन्होंने बताया कि दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 51,900 रुपये और तीन व्यक्तियों के साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 48,000 रुपये देने होंगे। हवाई टूर पैकेज के लिए यात्री मोबाइल नंबर 8287930934 व 8287930932 पर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी