अब हवाई यात्रा भी कराएगा आइआरसीटीसी, जानें- क्या है गोवा का खास टूर पैकेज

भारतीय रेलवे में निजी क्षेत्र की सुविधाएं देने के बाद आइआरसीटीसी ने हवाई पैकेज की घोषणा की है इसमें गोवा की यात्रा के लिए टूर पैकेज दिया है। वेबसाइट पर आनलाइन बुकिंग शुरू हो गई और आरक्षण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

Abhishek AgnihotriTue, 30 Nov 2021 01:41 PM (IST)
आइआरसीटीसी का गोवा हवाई यात्रा का विशेष पैकेज लांच।

कानपुर, जागरण संवाददाता। भारतीय रेलवे में निजी क्षेत्र की सुविधाएं दे रही आइआरसीटीसी ने अब हवाई सेवा मुहैय्या कराने की पहल की है। आइआरसीटीसी अपने यात्रियों को गोवा की सैर कराएगा, इसके लिए तीन रात और चार दिन के विमान टूर पैकेज तैयार किया है। इसमें एक-दो और तीन के लिए अलग अलग दर पर राशि तय की है। टिकट का आरक्षण भी पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। टूर पैकेज लेने के इच्छुक यात्री आइआरसीटीसी की अधिकृत वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करा सकते हैं।

वेबसाइट पर आनलाइन भी करा सकते बुकिंग

आइआरसीटीसी ने भारतीय रेलवे के बाद हवाई यात्रा पर निगाहें लगा दी हैं। आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि गोवा के लिए खास हवाई टूर पैकेज 23-26 दिसंबर का होगा। यात्रियों को लखनऊ से गोवा तक और गोवा से लखनऊ तक विमान से यात्रा करायी जाएगी। इस दौरान यात्रियों को तीन सितारा होटल में ठहराया जाएगा। गोवा के क्षेत्रीय स्थलों का भ्रमण एसी वाहनों से कराया जाएगा। टूर पैकेज लेने के लिए पर्यटक आइआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर आनलाइन बुकिंग करा सकते हैं।इसके साथ ही लखनऊ में 8287930913 और कानपुर में 8287930934, 8287930932 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर जानकारी ली जा सकती है।

जानिए पैकेज का किराया और शामिल जगह

इस टूर पैकेज में अकेले सफर करने वाले यात्रियों को 45,200 रुपये तो दो व्यक्तियों के एक साथ सफर करने पर प्रत्येक को 34,820 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ सफर करने पर प्रति व्यक्ति को 32,840 रुपये देना होगा। टूर पैकेज में पर्यटक साउथ गोवा में बेसिलिका आफ बोन जीसस चर्च, मंग्वेश मंदिर, मीरामार बीच, सांयकाल मांडवी नदी पर क्रूज, नार्थ गोवा में बागा बीच, अंजुना बीच एवं बेंज सेलिब्रिटी वैक्स म्यूजियम का भ्रमण कराया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.