फतेहपुर में स्वजन ने तय की शादी तो प्रेमी संग थाने पहुंची युवती, घंटों तक चलता रहा ड्रामा

थरियांव थाने के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवती का गांव के ही एक स्वजातीय युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर स्वजन ने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी। इस पर युवती गुरुवार को अपने प्रेमी को बुलाकर थाने पहुंची

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:46 PM (IST)
फतेहपुर में स्वजन ने तय की शादी तो प्रेमी संग थाने पहुंची युवती, घंटों तक चलता रहा ड्रामा
फतेहपुर के थरियांव स्थित थाने की घटना।

फतेहपुर, जेएनएन। जनपद की एक लड़की पर प्रेक इस कदर परवान चढ़ा कि उसने अपने ही परिवार वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कई बार ऐसे मामले प्रकाश में आते हैं जब कोई युवती स्वजन के फैसले से खुश नहीं होती और अपनी जिंदगी दूसरे युवक या प्रेमी के साथ गुजारने की बात कहती है। दरअसल, ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया जब स्वजन के शादी तय करने से नाराज युवती स्वजातीय प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई। उसने प्रेमी से ही शादी की बात कही। इस बीच युवती के स्वजन ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म कर भगाने की तहरीर दे दी। दोनों के बालिग होने के चलते पुलिस ने मध्यस्थता कर युवती को विवाह के लिए प्रेमी के साथ भेज दिया।

ये है पूरा मामला: थरियांव थाने के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवती का गांव के ही एक स्वजातीय युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी होने पर स्वजन ने बेटी की शादी दूसरी जगह तय कर दी। इस पर युवती गुरुवार को अपने प्रेमी को बुलाकर थाने पहुंची और थाना प्रभारी के समक्ष प्रेमी से ही शादी करने का प्रस्ताव रखा। युवक के स्वजन तो शादी के लिए राजी हैैं लेकिन युवती पक्ष ने दुष्कर्म की तहरीर दे दी। थाना प्रभारी नंदलाल ङ्क्षसह ने बताया कि प्रेमी युगल बालिग है और विवाह करना चाहते हैं इसलिए युवती व युवक को साथ जाने दिया गया है। युवक के स्वजन को दोनों का विवाह कराने को कहा गया है।

chat bot
आपका साथी