शादी नहीं हुई तो दे देंगे जान... कहकर प्रेमिका ने किया हंगामा, प्रेमी की जोरदार पिटाई से थी आहत

नर्वल निवासी 30 वर्षीय युवक के पड़ोसी गांव की रहने वाली 22 वर्षीय किशोरी से लंबे समय से प्रेम संबंध हैं। सोमवार देर शाम युवती के चाचा ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया। युवक की पिटाई कर कंट्रोल रूम सूचना देकर पुलिस बुला ली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:08 PM (IST)
शादी नहीं हुई तो दे देंगे जान... कहकर प्रेमिका ने किया हंगामा, प्रेमी की जोरदार पिटाई से थी आहत
नर्वल थाने की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। नर्वल में प्रेमी की पिटाई पर प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। प्रेमी जोड़ा शादी पर अड़ा है, लेकिन युवक के स्वजन तैयार नहीं हैं। युवती के चाचा ने युवक को पीटकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के समझाने के बावजूद बात नहीं बनी। लड़के के घरवाले सूचना के बावजूद थाने नहीं पहुंचे।वहीं युवक और युवती शादी की बात पर ही अड़े हैं। पुलिस को किसी ने अभी तहरीर भी नहीं दी है। पुलिस आपसी रजामंदी व तहरीर दोनों का इंतजार कर रही है।

 नर्वल निवासी 30 वर्षीय युवक के पड़ोसी गांव की रहने वाली 22 वर्षीय किशोरी से लंबे समय से प्रेम संबंध हैं। सोमवार देर शाम युवती के चाचा ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को देख लिया। युवक की पिटाई कर कंट्रोल रूम सूचना देकर पुलिस बुला ली। पुलिस युवक को थाने लेकर चली गई। प्रेमी की पिटाई व पुलिस को सौंपे जाने के बाद प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका ने भी फोन कर पुलिस बुला ली। उसने कहा कि वो दोनों बालिग हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों शादी भी करना चाहते हैं, लेकिन घर वाले तैयार नहीं हैं। विरोध पर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं। युवती ने कहा कि उसकी व उसके प्रेमी की जान को खतरा है। पुलिस के सामने ही प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया। पुलिस युवती के घर वालों को लेकर थाने आ गई। मंगलवार को पूरे दिन प्रकरण चलता रहा लेकिन देर शाम तक कोई नतीजा नहीं निकल पाया। युवक व युवती शादी की बात पर ही अड़े हैं। उनका कहना है कि शादी न हुई तो वो जान दे देंगे। घर वाले जान के दुश्मन बने हुए हैं। पुलिस आपसी रजामंदी द्वारा मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी रही। लेकिन देर शाम तक युवक के घर वाले थाने नहीं पहुंचे। युवक और युवती दोनों अलग-अलग जाति के हैं। जिसके चलते युवक के स्वजन शादी को तैयार नहीं हैं। युवक के स्वजन का कहना है कि चाहे बेटे को जेल भेज दो लेकिन वो शादी किसी भी कीमत पर नहीं करेंगे। नर्वल इंस्पेक्टर शेष नारायण पांडेय ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस युवक को थाने ले आई थी। युवक व युवती एक दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी पर अड़े हैं। दोनों के घरवालों से बात की गई है।युवक के घरवाले शादी को तैयार नहीं हैं। दोनों बालिग हैं। किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। कोशिश की जा रही है कि दोनों परिवारों की सहमति से शादी हो जाए। 

chat bot
आपका साथी