मंदिर में चोरी छिपे शादी रचा रहे थे Facebook Friend और फिर अचानक आ गई मां तो उड़ गए होश

कानपुर के कल्याणपुर में प्रेमी युगल के बीच 14 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 2007 में फेसबुक पर हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला और बात शादी तक पहुंच गई। अब पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 12:50 PM (IST)
मंदिर में चोरी छिपे शादी रचा रहे थे Facebook Friend और फिर अचानक आ गई मां तो उड़ गए होश
प्रेमी युगल के बीच 14 साल पुराना है प्रेम प्रसंग।

कानपुर, जेएनएन। फेसबुक पर हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला... बात आखिर शादी तक पहुंच गई। प्रेमी और प्रेमिका में सहमति बनी और सोमवार की सुबह मंदिर में पंडित को बुला शादी करने पहुंच गए। इस बीच भनक लगते ही युवती का मां आ गई तो प्रेमी युगल के होश उड़ गए। उसने लोगों के सामने बखेड़ा खड़ा कर दिया। उसका हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर सड़क से गुजरने वालों की भीड़ लग गई और पुलिस आ गई। मां युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी रही, हालांकि दोनों के बालिग होने के कारण पुलिस थाने ले गई।

ऐसे बढ़ीं प्यार की पींगे

कल्याणपुर क्षेत्र में ही रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग मसवानपुर के युवक से चल रहा था। उसने बताया कि वर्ष 2007 में उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी, आपस में चैटिंग करते हुए दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। दोनों मोबाइल नंबर साझा किए और फिर बात होने लगी। कुछ दिनों बाद दोनों के दूसरे से मिलने लगे। करीब 14 साल से चल रहे प्रेम प्रसंग अब शादी की बात तक पहुंच गया। दोनों ने शादी करने की ठान ली लेकिन घर वालों को नहीं बता सके।

मंदिर में शादी को पहुंचे प्रेमी युगल

प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर कल्याणपुर के एक मंदिर में शादी करने की तैयारी की और पंडित को भी बुलवा लिया। सोमवार की सुबह दोनों तय समय पर मंदिर में पहुंच गए। युवती शादी का जोड़ा पहनकर आई तो युवक भी दूल्हे की तरह सजकर पहुंचा। मंदिर में मौजूद पंडित ने दोनों के बीच गठबंधन करके उनपर जल ही छिड़का था कि युवती की मां आ गई। उसे देखते ही प्रेमी युगल के होश उड़ गए और महिला ने तेज शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की मां के हंगामा करते देखकर पंडित जी मौका पाकर कहीं खिसक गए। वहीं मंदिर के बाहर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा देखकर भीड़ एकत्र हो गई।

मां ने किया हंगामा तो आ गई पुलिस

इलाकाई लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाकर शांत कराने का प्रयास किया लेकिन वह युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी रही। बात बिगड़ती देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर चली गई। पूछताछ के दौरान प्रेमी युगल ने पुलिस को खुद के बालिग होने का साक्ष्य दिया और मर्जी से शादी करने की बात कही। उसने बताया कि 2007 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी, इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। सोमवार सुबह दोनों शादी करने के लिए मंदिर में आए थे। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है, हालांकि दोनों बालिग है।

chat bot
आपका साथी