बांदा में प्रेमिका के घर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रधान, पिटाई के बाद छत से कूदकर भागे

बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के महुआ ब्लाक के एक गांव का मामला थाने पहुंच गया है तहरीर में कमरे में कुंडी बंद करके प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाने और देखे जाने पर घर के पीछे से कूदकर भागते समय जानमाल की धमकी दिए जाने की शिकायत की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:26 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:26 AM (IST)
बांदा में प्रेमिका के घर पर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रधान, पिटाई के बाद छत से कूदकर भागे
शादीशुदा प्रेमिका से प्रधान के संबंध सामने आए। प्रतीकात्मक फोटो

बांदा, जेएनएन। आशिक मिजाज प्रधान उस समय संकट में पड़ गए, जब गांव में ही प्रेमिका के घर पकड़ लिए गए। आपत्तिजनक हालत में घर से दूसरे सदस्यों ने देखा तो कमरे की कुंडी बंदकर शोर मचा दिया। ग्रामीण जुट गए और प्रधान की स्वजन ने पिटाई कर दी। इसी बीच मौका पाकर वह छत से कूद भाग निकले। जिस घर में घुसे थे, उसकी दूसरी पत्नी ने थाने में तहरीर देकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इधर, शादीशुदा प्रेमिका ने अपने स्वजन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी, पुलिस का कहना है कि एनसीआर दर्ज की गई है।

अतर्रा थाना क्षेत्र के ब्लाक महुआ के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि मेरे पति ने दो शादी की हैं। दूसरी पत्नी के गांव के ग्राम प्रधान से अवैध संबंध हैं। गुरुवार की रात्रि ग्राम प्रधान घर में दाखिल हो गए। सौतन के साथ प्रधान को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो देवर और बेटे को बुला लिया।

घर में बाहर से कुंडी बंद कर ग्रामीणों को बुला लिया। बाहरी दरवाजे बंद होने के कारण प्रधान छत से कूदकर भाग निकले। हम सभी को जानमाल की धमकी दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि दोनों ही ओर से तहरीर मिली है। प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। एनसीआर दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी