प्यार मुझसे और शादी किसी और से.., एेसा नहीं होने दूंगी, दूल्हे को रोककर युवती का हाईवोल्टे ड्रामा

कानपुर में प्रेमी की बरात निकलने से पहले प्रेमिका ने हंगामा करके बखेड़ा खड़ा कर दिया। लोगों ने दूल्हे से पूछा तो वह चुप्पी साध गया। युवती ने दूसरी शादी होने पर काननू कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:51 PM (IST)
प्यार मुझसे और शादी किसी और से.., एेसा नहीं होने दूंगी, दूल्हे को रोककर युवती का हाईवोल्टे ड्रामा
दूल्हे की बरात निकलने से पहले खड़ा हो गया बखेड़ा। प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर कॉलोनी में शुक्रवार की शाम बरात की निकासी में मंगल गीतों के बीच उस समय अचानक सन्नाटा छा गया जब एक युवती ने दूल्हे को रोककर कहा- प्यार मुझसे और शादी किसी और से.., मैं एेसा हरगिज नहीं होने दूंगी। उसकी बातें सुनकर महिलाओं में चर्चाएं शुरू हो गईं और दूल्हा भी सकपका गया। लोगों ने हटाने का प्रयास किया तो युवती ने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताते हुए हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। प्रेमिका के हंगामे की सूचना पर पुलिस भी आ गई। उसने युवक पर शादी करने का आरोप लगाते हुए साथ रहने की जिद की और विरोध पर कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई और जांच कर रही है।

रतनपुर निवासी युवक की शादी बर्रा के दबौली में तय हुई थी। शुक्रवार शाम मंगल गीतों के साथ युवक की बरात निकल ही रही थी, कि इसी दौरान कानपुर देहात के गजनेर से आई युवती ने बरात की निकासी रोक दी। उसने रिश्तेदारों के बीच दूल्हे से कहा-प्यार मुझसे और शादी किसी और से.., मैं एेसा हरगिज नहीं होने दूंगी। उसकी बात सुनकर सभी सन्न रह गए और दूल्हे के चेहरे की तरफ देखने लगे। घर वालों ने दूल्हे से पूछा तो वह चुप्पी साध गया। वहीं युवती ने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताकर हंगामा शुरू कर दिया तो भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना पर आई पुलिस के सामने युवती ने आरोप लगाया कि दिसंबर 2018 में युवक ने उसके साथ कानपुर देहात के एक मंदिर में शादी की है। युवक ने शादी करने की बात से इन्कार किया तो युवती ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाकर शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में युवती ने पुलिस को बताया कि युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी