कुछ ही देर में घाटमपुर और फिर शाम तक महोबा पहुंंचेंगे इंटर स्टेट के धावक, खजुराहो तक का है लक्ष्य

कानपुर रनर्स ग्रुप के प्रमुख शिवम श्रीवास्तव के मुताबिक इंटर स्टेट रिले रन में उनके साथ आठ धावक व चार सपोर्ट स्टॉप भी चल रहे हैं। जो पूरे सफर में उनको जरूरत की चीजें मुहैया कराकर लक्ष्य को आसान बनाएंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:09 PM (IST)
कुछ ही देर में घाटमपुर और फिर शाम तक महोबा पहुंंचेंगे इंटर स्टेट के धावक, खजुराहो तक का है लक्ष्य
घाटमपुर तक साइकिल से पहुंचने वाली साइकिलिंग टीम की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर से खजुराहो तक की दूरी इंटर स्टेट रिले रन के माध्यम से पूरी करने का लक्ष्य लेकर निकले शहर के आठ धावक भोर पहर घाटमपुर पहुंचे। लगातार रनिंग का लक्ष्य लेकर चलने वाले धावक सुबह 11 बजे महोबा और इसके बाद कबरई पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। आपको बताते चलें कि देर रात को अपने अभियान की शुरुआत की। दीप टॉकीज साकेत नगर से कानपुर रनर्स के एथलीट्स ने ग्रुप पूजन अर्चन कर खजुराहो तक 230 किमी का सफर तय करना होगा।

सफर में धावकों के साथ एक साइक्लिस्ट यश चल रहे हैं

कानपुर रनर्स ग्रुप के प्रमुख शिवम श्रीवास्तव के मुताबिक इंटर स्टेट रिले रन में उनके साथ आठ धावक व चार सपोर्ट स्टॉप भी चल रहे हैं। जो पूरे सफर में उनको जरूरत की चीजें मुहैया कराकर लक्ष्य को आसान बनाएंगे। उन्होंने बताया कि ग्रुप के सभी सदस्य रात में लगातार रिले रन कर मंजिल की ओर बढ़ेंगे। घाटमपुर, हमीरपुर, महोबा होते हुए खजुराहो तक का सफर पूरा करने के लिए धावकों ने एक घंटें में दस किमी का लक्ष्य लेकर दौड़ की शुरुआत की। सफर में धावकों के साथ एक साइक्लिस्ट यश चल रहे हैं। जो पूरे सफर के दौरान साइकिलिंग कर अपनी आगामी प्रतियोगिता की तैयारी को दुरुस्त करेंगे। यश ने बताया कि वे लंबी दूरी की साइकिलिंग की प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं। दोस्तों का साथ देने के लिए वे इस सफर में चलेंगे। इससे उनका प्रोत्साहन होगा और धावकों की तैयारियों को परखने का वक्त भी मिलेगा।

chat bot
आपका साथी