कानपुर में इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर की उपचार के दौरान मौत, स्वजन ने लपारवाही का आराेप लगा किया हंगामा

शनिवार को डॉक्टर ने आंत का ऑपरेशन किया था। स्वजन का आरोप है कि उन लोगों को दयावंत से मिलने भी नहीं दिया गया। पूछने पर डॉक्टरों ने बताया कि अभी आइसीयू में हैं। आरोप है रात साढ़े तीन बजे वह शोर मचाते हुए तीसरी मंजिल से नीचे आ गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:09 PM (IST)
कानपुर में इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर की उपचार के दौरान मौत, स्वजन ने लपारवाही का आराेप लगा किया हंगामा
कानपुर में इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर की मौत से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। साकेत नगर स्थित एक नर्सिंगहोम में शनिवार देर रात उपचार के दौरान एक इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर की मौत हो गई। स्वजन ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया।

मीरपुर मौदहा निवासी 36 वर्षीय दयावंत शर्मा नोएडा के एक इंश्योरेंस कंपनी में मैनेजर थे। उनके भाई छविराम के मुताबिक चार दिन पहले भांजे के तिलक की तैयारियों के चलते भाई छुट्टी लेकर घाटमपुर आए थे। जहां शुक्रवार को पेट में दर्द की शिकायत पर उन्हें साकेत नगर के नर्सिंगहोम लाया गया। जहां जांच के बाद शनिवार को डॉक्टर ने आंत का ऑपरेशन किया था। स्वजन का आरोप है कि उन लोगों को दयावंत से मिलने भी नहीं दिया गया। पूछने पर डॉक्टरों ने बताया कि अभी आइसीयू में हैं।

आरोप है कि रात साढ़े तीन बजे वह शोर मचाते हुए तीसरी मंजिल से नीचे आ गया। बार-बार यही कह रहे थे कि पुलिस को बुलाओ डॉक्टर मार देंगे। उसे सांस लेने में दिक्कत होने पर स्वजन ने कई बार कर्मचारियों से दर्द का इंजेक्शन और ऑक्सीजन लगाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन किसी ने नहीं सुना। कुछ देर में ही भाई ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी किदवई नगर राजीव सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी