कानपुर देहात में शिक्षक की बर्बरता, छात्रा के काेचिंग छोड़ने से नाराज होकर भाई को बेरहमी से पीटा

देवीपुर गांव निवासी राजेश पाल की पुत्री सलोनी गांव में स्थित चंद्र विद्या मंदिर में हाईस्कूल की छात्रा है। वहीं सलोनी का भाई दीपांशु भी कक्षा सात का छात्र है। सलोनी व उसका भाई दीपांशु गांव में कोचिंग सेंटर संचालक शिक्षक विमल सिंह उर्फ रोहित के यहां कोचिंग पढ़ते थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:24 PM (IST)
कानपुर देहात में शिक्षक की बर्बरता, छात्रा के काेचिंग छोड़ने से नाराज होकर भाई को बेरहमी से पीटा
कानपुर देहात में चोट के निशान दिखाते हुए छात्र दीपांशु।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। बहन के कोचिंग छोड़ देने से नाराज कोचिंग संचालक ने कक्षा सात में पढ़ने वाले उसके भाई पर अपना गुस्सा निकाला। उसे डंडे से जमकर मारा और पीठ पर निशान तक पड़ गया। पुलिस ने शिक्षक का शांतिभंग में चालान किया है।

देवीपुर गांव निवासी राजेश पाल की पुत्री सलोनी गांव में स्थित चंद्र विद्या मंदिर में हाईस्कूल की छात्रा है।  वहीं सलोनी का भाई दीपांशु भी कक्षा सात का छात्र है। सलोनी व उसका भाई दीपांशु गांव में कोचिंग सेंटर संचालक शिक्षक विमल सिंह उर्फ रोहित के यहां कोचिंग पढ़ते थे। पिछले सप्ताह से सलोनी ने उसके यहां कोचिंग पढ़ना बंद कर दिया और वह अपने विद्यालय की शिक्षिका गुड्डन से कोचिंग पढ़ने लगी। इससे  कोचिंग संचालक शिक्षक विमल सिंह बेहद नाराज था।  दीपांशु कोचिंग पढ़ने गया तो शिक्षक विमल सिंह ने बहन के कोचिंग छोड़ने का कारण पूछा तो उसने कहा कि उसे अब दूसरी जगह पढ़ना है। इस पर विमल अभद्रता करने लगा तो छात्र ने घर पर शिकायत की बात कही इसके बाद डंडे से बुरी तरह मारा पीटा। इससे दीपांशु घायल हो गया और उसके पीठ पर निशान तक बन गए। वह अपने घर गया और पूरी आपबीती सुनाई। छात्र के पिता ने शिवली थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। शिवली कोतवाल मुकेश बाबू चौहान ने  बताया कि घायल छात्र का उपचार अस्पताल में कराया गया। उसके पिता की तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित शिक्षक को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी