IND v/s NZ Kanpur Test: गुटखाबाज के बाद ग्रीनपार्क में मास्कमैन ने बटोरीं सुर्खियां, जानिए ; कौन है ये शख्स,

IND v/s New zealand Match in Kanpur कानपुर शहर के ग्रीनपार्क में चल रहा भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच रविवार को रोमांच से भरा रहा। बीते दिनों वायरल हुए गुटखाबाज की तरह सुपर संडे पर ग्रीनपार्क के बाहर एक मास्कमैन को स्पाट किया गया।

Shaswat GuptaSun, 28 Nov 2021 10:20 PM (IST)
IND v/s New zealand Match in Kanpur ग्रीनपार्क के पास लोगों की सेवा में लगे मास्कमैन विनय जायसवाल।

कानपुर, [शाश्वत गुप्ता]। IND v/s New zealand Match in Kanpur भारत बनाम न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच के दौरान ग्रीनपार्क में गुटखा खा रहे एक शख्स ने हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। उस शख्स की फोटो पर सैकड़ों की तादात में मीम्स बने और बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उसकी फोटो और वीडियो को फनी कैप्शंस के साथ शेयर की थीं। इसी के कुछ दिन बाद ग्रीनपार्क स्टेडियम में एक ऐसा मिस्ट्री ब्वॉय देखा गया जिसका प्रयास काफी सकारात्मक और सराहनीय था। सुपर संडे पर मैच देखने के लिए जा रहे कई दर्शकों ने उसके प्रयास को देख उसे शाबाशी दी। 

यह भी पढ़ें : सुपर संडे पर ब्लैक में भी बिकीं मैच की टिकट, ग्रीनपार्क के बाहर सक्रिय रहे दलाल

कोविड के नए वैरिएंट के प्रति कर रहा था जागरूक : ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच देखने जा रहे दर्शक जैसे ही गेट की ओर बढ़े तो उनकी नजर वहीं पास में लगे एक मास्क के स्टाल पर पड़ी, जिस पर कई तरह के मास्क रखे थे। उसी स्टाल के पास में एक युवक भी खड़ा हुआ था जो कि लोगों को मास्क लगाए रखने और कोविड प्रोटोकाल फालो करने की नसीहत दे रहा था। इतना ही नहीं वह शख्स लोगों को फ्री मास्क भी उपलब्ध करा रहा था। जब उससे जागरण डॉट कॉम ने बातचीत की तो उसने बताया कि कोविड का नया वैरिएंट ओमिक्रोन आ चुका है। इसके लिए लोगों को दो गज दूरी और मास्क है जरूरी का सिद्धांत भूलना नहीं चाहिए। हालांकि इस दौरान बहुतायत की संख्या में क्रिकेट दर्शक बिना मास्क के पहुंचे थे, जिन्होंने इस मास्क मैन से फ्री मास्क लिए। 

यह भी पढ़ें : ग्रीनपार्क में मैच देख रहा बच्चा हुआ लहूलुहान, पैर फिसलकर गिरने से नाक में घुसी कील

ये हैं मास्क मैन: ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर लोगों को फ्री मास्क देने वाले शख्स विनय जायसवाल थे जो कि ग्वालटोली के रहने वाले हैं। विनय दर्शक दीर्घा की ओर बिना मास्क के जा रहे युवाओं को कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से बचाव के लिए मास्क लगाने को प्रोत्साहित करते रहे। उन्होंने लोगों को दो गज की दूरी, मास्क है जरुरी का भी संदेश दिया। परिवारों के साथ आए बच्चों को उन्होंने निश्शुल्क मास्क वितरित किए। विनय ने बताया कि ग्रीनपार्क में हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद हैं। ऐसी भीड़ में यदि लोग बिना मास्क के रहेंगे तो कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ जाएगा। इसलिए हर दर्शक से मास्क लगाने की अपील की जा रही है। 

यह भी पढ़ें : चोटिल केएल राहुल का फिटनेस पर फोकस, ट्विटर पर शेयर की फोटो

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.