फरीदाबाद से मथुरा के बीच ट्रेनों में चोरी करते थे शातिर, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत तीन काे किया गिरफ्तार

इटावा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर गुरुवार रात राजकुमार उर्फ सोनू निवासी मुहल्ला पढ़ीन दरवाजा औरैया करण और सत्यवीर निवासी गांव जगजीवनपुर फफूंद जिला औरैया को पकड़ा गया।। तलाशी में तीनों से चोरी के आधा दर्जन स्मार्ट फोन व 240 रुपये बरामद हुए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 07:42 PM (IST)
फरीदाबाद से मथुरा के बीच ट्रेनों में चोरी करते थे शातिर, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत तीन काे किया गिरफ्तार
तीन की गिरफ्तारी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटाे।

इटावा, जेएनएन। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने ट्रेनों में चोरी व लूटपाट करने वाले तीन शातिरों को दबोचा है। तीनों गाजियाबाद से कानपुर और फरीदाबाद से मथुरा के बीच सफर के दौरान यात्रियों का कीमती माल पार करते थे। विरोध करने पर मारपीट से भी नहीं चूकते थे। एक आरोपित मथुरा जंक्शन के जीआरपी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।  

इटावा के जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक नौशाद अहमद ने बताया कि एसपी रेलवे आगरा मुश्ताक अहमद के निर्देशन में ट्रेनों में लूटपाट व चोरी करने वाले अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत ही इटावा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर गुरुवार रात राजकुमार उर्फ सोनू निवासी मुहल्ला पढ़ीन दरवाजा औरैया, करण और सत्यवीर निवासी गांव जगजीवनपुर, फफूंद जिला औरैया को पकड़ा गया। तलाशी में तीनों से चोरी के आधा दर्जन स्मार्ट फोन व 240 रुपये बरामद हुए। सोनू  मथुरा जीआरपी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 16 व करण पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। सत्यवीर का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। तीनों ने गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी है, जिन्हें जल्द ही पकड़कर जेल भेजा जाएगा।  

chat bot
आपका साथी