Indian Railways News: स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस में एसी फेल, गुस्साए यात्रियों ने रेलवे काे किया ट्वीट

ट्रेन के सी-5 कोच में सफर कर रहे यात्री अंकित सेठ ने डीआरएम और रेलवे बोर्ड को ट्वीट कर दिया। उनके ट्वीट करते ही दूसरे यात्रियों ने भी हंगामा शुरू कर दिया और शिकायत पुस्तिका मांगने लगे। टिकट सुपरवाइजर जितेंद्र यादव ने यात्रियों को शांत कराया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:40 PM (IST)
Indian Railways News: स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस में एसी फेल, गुस्साए यात्रियों ने रेलवे काे किया ट्वीट
शताब्दी एक्सप्रेस की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। लखनऊ से दिल्ली जा रही स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस का एसी फेल हो गया तो गुस्साए यात्रियों ने रेलवे बोर्ड और डीआरएम को ट्वीट कर दिया। इसके बाद टिकट सुपरवाइजर ने यात्रियों को शांत कराया। टूंडला में एसी ठीक कराया गया जिसके चलते ट्रेन दिल्ली स्टेशन देरी से पहुंची। 

ट्रेन संख्या 02003 स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस लखनऊ स्टेशन से 3:30 बजे दिल्ली के लिए चली तो ट्रेन के सी-5 का एसी जवाब देने लगा। यात्रियों ने टिकट सुपरवाइजर से शिकायत की। उनके आश्वासन के बाद यात्री शांत हुए। यात्रियों ने सोचा कि कानपुर सेंट्रल पर एसी ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ट्रेन कानपुर सेंट्रल से दिल्ली के लिए आगे बढ़ी तो एसी ने काम करना बंद कर दिया। जिसके बाद ट्रेन के सी-5 कोच में सफर कर रहे यात्री अंकित सेठ ने डीआरएम और रेलवे बोर्ड को ट्वीट कर दिया। उनके ट्वीट करते ही दूसरे यात्रियों ने भी हंगामा शुरू कर दिया और शिकायत पुस्तिका मांगने लगे। टिकट सुपरवाइजर जितेंद्र यादव ने यात्रियों को शांत कराया और टूंडला में एसी ठीक कराने का आश्वासन दिया।इसके बाद उन्होंने रेलवे अधिकारियों को सूचित किया।ट्रेन टूंडला पहुंची तो इलेक्ट्रीशियन ने एसी ठीक किया जिसके बाद ही ट्रेन आगे बढ़ी।इस दौरान करीब चार घंटे तक कोच में हंगामा होता रहा है।

chat bot
आपका साथी