Indian Railways: इटावा में दिल्ली-हावड़ा ट्रैक पर पेड़ गिरा, एक घंटे ठप रहा रेल यातायात

बारिश के दौरान इटावा-भरथना के बीच दिल्ली हावड़ा रेल रूट की डाउन लाइन पर पेड़ गिरने से ट्रेनों को जहां का तहां रोक दिया गया। रेलवे अफसरों ने कर्मचारियों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रैक से पेड़ हटाया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:08 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:08 PM (IST)
Indian Railways: इटावा में दिल्ली-हावड़ा ट्रैक पर पेड़ गिरा, एक घंटे ठप रहा रेल यातायात
दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक की डाउन लाइन पर खड़ी रहीं ट्रेनें।

इटावा, जेएनएन। अचानक शुरू हुई तेज बारिश और बिगड़ा मौसम का असर रेल यातायात पर पड़ने लगा है। गुरुवार को बारिश के दौरान नई दिल्ली हावड़ा रेल ट्रैक पर पेड़ गिरने से रेल संचालन प्रभावित हो गया है। ट्रेनों को जहां का तहां रोके जाने से दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर यातायात ठप है। रेलवे स्टॉफ और आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर पटरी से पेड़ हटाने का काम शुरू कराया है।

बुधवार की रात से जारी बारिश का असर गुरुवार सुबह रेल संचालन पर भी दिखाई दिया। इटावा-भरथना के बीच दिल्ली हावड़ा रेल रूट की डाउन लाइन पर दोपरह करीब बारह बजे तेज बारिश व हवा के चलते ट्रैक पर पेड़ गिर गया, जिसकी जानकारी होते ही रेल संचालन बंद कर दिया। इस दौरान ट्रेनों को जहां का तहां रोक दिया गया। सुंदरपुर गांव के पास खंबा नंबर 1153 के पास पेड़ गिरने की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। रेलवे कर्मियों ने पेड़ को ट्रैक से हटाने का कार्य शुरू किया गया। करीब 1 घंटे बाद पेड़ को ट्रैक से हटाकर रेल यातायात को चालू कराया गया। इस दौरान रेलवे ट्रैक बाधित होने से ट्रेनें खड़ी रहीं।

chat bot
आपका साथी