बांदा में कैंसर से त्रस्त हलवाई ने की खुदकुशी, बेतवा एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटकर दी जान

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अलीगंज रामलीला मैदान निवासी हरिप्रसाद के 36 वर्षीय पुत्र राजेंद्र राजपूत जहीर क्लब के पास ट्रेन से कट गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बेतवा एक्सप्रेस के नजदीक आते ही अचानक वह पटरी पर लेट गया है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:32 PM (IST)
बांदा में कैंसर से त्रस्त हलवाई ने की खुदकुशी, बेतवा एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटकर दी जान
फांसी लगाए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। कैंसर की बीमारी से परेशान हलवाई ने बेतवा एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेटकर खुदकुशी कर ली। स्वजन ने जीआरपी को कैंसर की बीमारी से परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाना बताया। थाने में घटना की लिखा-पढ़ी की गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अलीगंज रामलीला मैदान निवासी हरिप्रसाद के 36 वर्षीय पुत्र राजेंद्र राजपूत जहीर क्लब के पास ट्रेन से कट गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बेतवा एक्सप्रेस के नजदीक आते ही अचानक वह पटरी पर लेट गया है। जब तक कोई कुछ समझ पाता सिर व धड़ अलग-अलग हो गए हैं। राहगीरों की सूचना पर जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर उसके मोबाइल नंबरों से स्वजन को घटना की जानकारी दी। इससे स्वजन ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की। छोटे भाई बृजगोपाल ने बताया कि वह हलवाई का काम करते थे। इससे हमेशा की तरह वह घर काम के लिए घर से निकले थे। उनकी एक बेटी व एक बेटा है। पत्नी गुड़िया समेत अन्य स्वजन बेहाल हैं। जीआरपी थाना निरीक्षक अंजना सिंह ने बताया कि उसके स्वजन ने कैंसर की बीमारी के चलते मानसिक तनाव में रहने की जानकारी दी है। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है।

chat bot
आपका साथी