Kamakhya Express में बिहार के यात्री की मौत, फर्रुखाबाद पहुंचते ही शुरू हुआ हंगामा, पैसेंजर्स बोले- हेल्पलाइन नंबर पर नहीं मिली मदद

कामाख्या एक्सप्रेस के फर्रुखाबाद आने पर यात्रियों ने शिकायत की कि एस-1 कोच में शौचालय के पास एक यात्री का शव पड़ा है। वहां मौजूद रेलवे कर्मियों ने ध्यान नहीं दिया तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि हेल्पलाइन नंबर से मदद नहीं मिली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:51 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:51 PM (IST)
Kamakhya Express में बिहार के यात्री की मौत, फर्रुखाबाद पहुंचते ही शुरू हुआ हंगामा, पैसेंजर्स बोले- हेल्पलाइन नंबर पर नहीं मिली मदद
कामाख्या एक्सप्रेस की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। उदयपुर-कामाख्या एक्सप्रेस में मंगलवार को एक यात्री की मौत हो गई। रेलवे कर्मियों के ध्यान न देने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। बाद में पहुंचे जीआरपी जवानों ने शव उतरवाया। आधारकार्ड व आरक्षित टिकट से यात्री के बिहार के दंरभंगा का निवासी अब्दुल खैर होने का पता चला।

कामाख्या एक्सप्रेस के फर्रुखाबाद आने पर यात्रियों ने शिकायत की कि एस-1 कोच में शौचालय के पास एक यात्री का शव पड़ा है। वहां मौजूद रेलवे कर्मियों ने ध्यान नहीं दिया तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि हेल्पलाइन नंबर से मदद नहीं मिली, अब स्टेशन पर भी सुनवाई नहीं हो रही है। जीआरपी थाना प्रभारी ने शव उतरवाकर पंचनामा भरा। बाद में टिकट व आधारकार्ड से पता चला कि शव बिहार के जनपद दरभंगा वार्ड नंबर 11 दिलावरपुर निवासी अब्दुल खैर का है। आधार कार्ड में यात्री की उम्र एक जनवरी 1964 है। यात्रियों ने बताया कि वह व्यक्ति शौचालय गया था और तबीयत खराब होने पर वहीं लेट गया। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि स्वजन को जानकारी दे दी गई है। पोस्टमार्टम हाउस में शव रखवाया गया है।

chat bot
आपका साथी