पत्नी को ब्वॉयफ्रेंड के साथ खंडहर में देख फौजी पति के उड़े होश, थाने में बताया इस तरह रंगेहाथ पकड़ा

इंदिरा नगर नई बस्ती में अरुणाचल प्रदेश में तैनात सेना में जवान का घर है। उनका आरोप है कि उन्हें पत्नी का फोन अत्यंत व्यस्त होने के कारण कुछ संदेह हुआ। तभी आस-पड़ोस के लोगों ने भी शिकायत की। इस पर बीती 19 जुलाई को वह उन्नाव छुट्टी पर आये।

Shaswat GuptaFri, 30 Jul 2021 07:49 PM (IST)
पत्नी की बेवफाई से संबंधित खबर की प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। शहर के पीडी नगर में पति, पत्नी और वो के चक्कर में गुरुवार देर शाम एक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। सेना के जवान ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र को निराला नगर के पास एक खंडहर के पास पकड़ लिया। वहां पहुंचकर जब उसने दोनों को देखा तो उसके होश उड़ गए। मौके पर पति को देख पत्नी ने पुरुष मित्र के साथ मिलकर जवान को ईंट मार कर घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे लोगों की मदद से फौजी दोनों को पकड़कर कोतवाली ले आया।  जहां काफी देर तक पंचायत के बाद कोतवाली पुलिस ने फौजी का मेडिकल कराया। इसके बाद शुक्रवार को भी पूरे दिन सुलह-समझौते के लिए दोनों पक्षों में पंचायत चलती रही। वहीं, खंडर में हुए हंगामा का कुछ लोगों ने वीडियो और फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। 

शहर के इंदिरा नगर नई बस्ती में अरुणाचल प्रदेश में तैनात सेना में जवान का घर है। उनका आरोप है कि उन्हें पत्नी का फोन अत्यंत व्यस्त होने के कारण कुछ संदेह हुआ। तभी आस-पड़ोस के लोगों ने भी शिकायत की। इस पर बीती 19 जुलाई को वह उन्नाव छुट्टी पर आये, लेकिन अपने घर नहीं गये। बल्कि किसी दोस्त के घर पर ही ठहरे और इसके बाद वह पत्नी की गतिविधियों पर नजर रखने लगे। गुरुवार को पत्नी को घर से पैदल निकलते हुए देख पीछा करने लगे। फौजी का आरोप है कि कुछ दूर आगे जाने के बाद उनकी पत्नी एक युवक की बाइक पर बैठ कर आगे निकल गई। इसपर उसने दोनों का पीछा किया। शाम करीब साढ़े सात बजे पीडी नगर कालोनी से निराला नगर की तरफ राजमार्ग के करीब एक खंडहर के पास उनकी बाइक रुकी, पीछे से फौजी भी वहां पहुंच गया। उसने  दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो आपा खो दिया। तभी फौजी की पत्नी ने पुरुष मित्र के साथ मिलकर फौजी पर एक ईंट से हमला बोल दिया। इससे फौजी का सिर फट गया। इसी बीच शोर सुनकर आसपास के लोग भी  मौके पर पहुंच गये। भीड़ ने पहले महिला के साथ मौजूद पुरुष मित्र की जमकर धुनाई की। इसके बाद फौजी दोनों को लेकर कोतवाली पहुंचा। जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह को घटना की जानकारी दी। कोतवाल ने फौजी का मेडिकल करा दिया है। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौते के लिए पंचायत शुरू हुई, जो शुक्रवार को भी देर शाम तक चलती रही। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि दोनों पक्षों से कोई तहरीर नहीं आयी है। पति-पत्नी का आपसी मामला है। सुलह-समझौते के लिए बात चल रही है। वहीं, खंडहर में हुए हंगामे का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.