उन्नाव: वायुसैनिक हत्याकांड का दूसरा आरोपित गिरफ्तार, अवैध संबंधों के मामले में उतारा था मौत के घाट

Indian Airforce Jawan Murder गंगाघाट पुलिस ने मंगलवार को वायुसैनिक (एयरमैन) प्रतीक सिंह हत्याकांड के दूसरे आरोपित अशोक कुमार को जिला अस्पताल तिराहे के पास से सुबह 1040 बजे गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर दिवंगत की बाइक गंगाघाट रेलवे स्टेशन के साइकिल स्टैंड से बरामद कर ली है।

Shaswat GuptaTue, 22 Jun 2021 09:20 PM (IST)
पुलिस की गिरफ्त में वायुसैनिक हत्याकांड का दूसरा हत्यारोपित।

उन्नाव, जेएनएन। Indian Airforce Jawan Murder पिछले मंगलवार को जम्मू में तैनात वायुसैनिक प्रतीक सिंह निवासी प्रेमनगर शुक्लागंज का शव बसधना में सड़क पर पड़ा मिला था। मुख्य हत्यारोपित विनय सोनी निवासी अचलगंज की पत्नी से दिवंगत वायुसैनिक के चचेरे भाई से अवैध संबंधों के चलते उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुख्य हत्यारोपित विनय दिल्ली में एयरफोर्स कर्मी था। हत्याकांड में विनय का दोस्त अशोक कुमार शामिल था। हत्या के बाद विनय दिल्ली भाग गया था, जहां एयरफोर्स ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। विनय भी दिल्ली में वायुसेना में एयरमैन है। बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने इस हत्याकांड के दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्नाव से गिरफ्तार कर भेजा गया जेल: गंगाघाट पुलिस ने मंगलवार को वायुसैनिक (एयरमैन) प्रतीक सिंह हत्याकांड के दूसरे आरोपित अशोक कुमार निवासी राजेपुर उन्नाव को जिला अस्पताल तिराहे के पास से सुबह 10:40 बजे गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर दिवंगत की बाइक गंगाघाट रेलवे स्टेशन के साइकिल स्टैंड से बरामद कर ली है। हालांकि, मोबाइल फोन अभी बरामद नहीं हो सका है। गंगाघाट कोतवाल अरविंद सिंह ने बताया कि दूसरा आरोपित अशोक कुमार अपने घर राजेपुर चला गया था। उसका मोबाइल नंबर ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

हत्या में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस का किया था बंदोबस्त: अशोक ने बताया कि अपने दोस्त विनय सोनी के कहने पर उसने 315 बोर का तमंचा व दो कारतूसों का बंदोबस्त किया था, जिसे लेकर वह विनय के साथ बीते सोमवार शाम को उसकी कार से शुक्लागंज आया था। वहां उसने एक ई-रिक्शा चालक के मोबाइल से फोन कर प्रतीक को बुला लिया। प्रापर्टी के कारोबार का लालच देकर उसे ले गए। बसधना में सुनसान जगह पर विनय ने उसकी उसी तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी।

मोबाइल की तलाश, तमंचा, खोखा व कार हो चुकी बरामद: गंगाघाट कोतवाल ने बताया कि मुख्य हत्यारोपित विनय सोनी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ में हत्या में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर व कारतूस का एक खोखा और हत्या में प्रयुक्त कार बरामद की जा चुकी है। मोबाइल की तलाश की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.