उन्नाव में एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या, रात में मोबाइल पर किसकी आई थी कॉल

जम्मू में तैनात एयरमैन अवकाश पर उन्नाव के शुक्लागंज अपने घर आए थे। रात में मोबाइल पर किसी कॉल आने के बाद घर से निकल गए थे और वापस न आने पर घरवालों ने तलाश की थी लेकिन कुछ पता नहीं चला था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:38 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:38 AM (IST)
उन्नाव में एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या, रात में मोबाइल पर किसकी आई थी कॉल
गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में घटना के बाद सनसनी फैल गई।

उन्नाव, जेएनएन। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बसधना गांव में एयरफोर्स जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर उसका शव देखा तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो पता घटनास्थल पर एक खाली कारतूस पड़ा मिला है। वहीं रात में किसी अंजान की मोबाइल फोन पर कॉल आने के बाद एयरफोर्स कर्मी घर से निकल गए थे।

शुक्लागंज के प्रेमनगर निवासी 28 वर्षीय प्रतीक सिंह जम्मू में एयरफोर्स में एयरमैन के पद पर तैनात थे। वह 11 जून को छुट्टी लेकर जम्मू से घर आए थे। सोमवार की रात करीब आठ बजे उनके मोबाइल फोन पर किसी की कॉल आई थी और इसके बाद वह कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकले गए थे। देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद घरवालों ने पुलिस को सूचना दी थी।

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने बसधना गांव के बाहर खेत में शव पड़ा देखा तो सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त का प्रयास किया। इसी बीच प्रतीक के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान कर ली। पुलिस के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई। उसकी दाहिनी आंख में गोली लगी है और पास ही 315 बोर कारतूस का खोखा पड़ा मिला है। गोली किसने मारी और क्यों मारी इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मृतक के स्वजन से पूछताछ कर आरोपित की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी