India v/s New Zealand Match: ग्रीनपार्क में आधी दर्शक क्षमता पर मैच देखने की योजना, BCCI करेगा अंतिम फैसला

India v/s Newzealand Test Match यूपीसीए के निदेशक इंचार्ज रियासत अली के साथ पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह कहा कि बीसीसीआइ की गाइडलाइन के मुताबिक टेस्ट मैच का आयोजन किया जाएगा जिसमें दर्शक क्षमता पर निर्णय लिया जाएगा। अभी तक 50 फीसद दर्शक क्षमता पर मैच कराने की योजना है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 01:48 PM (IST)
India v/s New Zealand Match: ग्रीनपार्क में आधी दर्शक क्षमता पर मैच देखने की योजना,  BCCI करेगा अंतिम फैसला
कानपुर के ग्रीनपार्क की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। India v/s Newzealand Test Match ग्रीनपार्क में 25 से 29 नवंबर तक भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच के सभी कार्य 20 दिनों में पूरे किए जाएंगे। वहीं मैच में डिजिटल स्कोर बोर्ड लगाया जाएगा। शहर के साथ आसपास के जिलों में भी टिकट काउंटर सेंटर खोले जाएंगे। स्टेडियम के सुंदरीकरण के साथ दर्शक दीर्घा, मीडिया बाक्स का काम तेजी से कराया जाएगा। कोरोना के चलते 50 फीसद दर्शक क्षमता पर मैच का आयोजन कराया जा सकता है। ये बातें ग्रीनपार्क स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे उप्र क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह ने कहीं। 

उन्होंने सभी को सामंजस्य बनाकर मैच से पूर्व सभी तैयारियों को पूरा करने की बात कही। मुख्य स्टेडियम में टूट-फूट और टिन शेड की दुर्दशा को 20 दिनों में सही कने के लिए निर्देशित किया। दर्शक दीर्घा का सुंदरीकरण भी अतिरिक्त मैन पावर को बढ़ाकर करने को कहा। इस अवसर पर उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के सीओओ दीपक शर्मा, अनिल कामथान, आशू मल्होत्रा, तालिब खान, पिच क्यूरेटर शिवकुमार, रवि, बिंदा व श्रेयांश कार्तिकेय उपस्थित रहे। 

बीसीसीआइ के नियमों से होगा टेस्ट मैच: यूपीसीए के निदेशक इंचार्ज रियासत अली के साथ पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह कहा कि बीसीसीआइ की गाइडलाइन के मुताबिक टेस्ट मैच का आयोजन किया जाएगा, जिसमें दर्शक क्षमता पर निर्णय लिया जाएगा। अभी तक 50 फीसद दर्शक क्षमता पर मैच कराने की योजना है। 

पांच होटल खिलाडिय़ों के लिए बुक: एसोसिएशन द्वारा शहर में पांच होटलों का बुक किया जा चुका है, जिनमें खिलाडिय़ों के रुकने की व्यवस्था की जाएगी। वहीं क्रिकेट प्रेमियों के लिए आनलाइन व आफलाइन टिकट की व्यवस्था रहेगी। 

chat bot
आपका साथी