IND vs NZ Test: कानपुर के ग्रीनपार्क पहुंचे डीएम और मंडलायुक्त, अगले निरीक्षण तक कार्य पूरे करने के निर्देश

IND vs NZ Test Match मंडलायुक्त स्टेडियम में सबसे पहले मीडिया गैलरी में लगने वाली लिफ्ट के कार्य को लेकर कहा कि मीडिया गैलरी में दो लिफ्ट लगाई जानी है जिसमें मीडिया के लिए लगने वाली लिफ्ट जिसकी कैपेसिटी चार लोगों की होगी उसे जनवरी तक लगा दिया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:31 PM (IST)
IND vs NZ Test: कानपुर के ग्रीनपार्क पहुंचे डीएम और मंडलायुक्त, अगले निरीक्षण तक कार्य पूरे करने के निर्देश
भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच : ग्रीनपार्क में निरीक्षण करते हुए मंडलायुक्त और डीएम।

कानपुर, जेएनएन। ग्रीनपार्क स्टेडियम में 25 नवंबर से होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच की तैयारियों को परखने के लिए मंडलायुक्त डा. राजशेखर, डीएम विशाख जी अय्यर और एडीएम सिटी अतुल कुमार ने स्टेडियम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कार्य की धीमी गति और आपसी मतभेद को लेकर जमकर फटकार लगाई। अगले निरीक्षण तक मैच के लिए जरूरी सभी कार पूरे करने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

मंडलायुक्त डा. राजशेखर स्टेडियम में सबसे पहले मीडिया गैलरी में लगने वाली लिफ्ट के कार्य को लेकर कहा कि मीडिया गैलरी में दो लिफ्ट लगाई जानी है जिसमें मीडिया के लिए लगने वाली लिफ्ट जिसकी कैपेसिटी चार लोगों की होगी उसे जनवरी तक लगा दिया जाएगा। वहीं छह लोगों की क्षमता वाली दूसरी लिफ्ट का कार्य तकनीकी टीम के निरीक्षण के बाद किया जाएगा। इसके बाद डायरेक्टर पवेलियन में बन रहे विजिटर गैलरी का निरीक्षण कर कार्य में तेजी लाने के लिए स्मार्ट सिटी के पदाधिकारियों को निर्देशित किया। इसके बाद डीएम और मंडलायुक्त ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन और उपनिदेशक खेल को मैं से पहले होने वाली सभी तैयारियों को तय समय सीमा से पहले करने के लिए सख्त निर्देश दिए। उन्होंने न्यू प्लेयर पवेलियन को जल्द से जल्द यूपीसीए को हैंड ओवर करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने खेल विभाग और यूपीसीएल के पदाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि ऐसा कोई भी काम शेष ना रह जाए जिसके कारण मैच दूसरे स्थान पर चला जाए। उन्होंने यूपीसीए को स्टेडियम में बचे शेष कार्य की लिस्ट बनाने के लिए निर्देश दिए और उसकी कार क्षमता को परखने के लिए पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन को लगाया। वहीं डीएम विशाख जी अय्यर ने यूपीसीए के नोडल अधिकारी को स्टेडियम की दीवारों पर क्रिकेट था दर्शाने के लिए कहा। ताकि टेस्ट मैच के दौरान आने वाले दर्शक उत्तर प्रदेश के क्रिकेट इतिहास से परिचित हो सकें। उन्होंने शेष कार्य को ब्लॉक स्तर पर बैठकर जल्द से जल्द कराने के लिए निर्देश दिए तथा मैच के दौरान बिजली लोड पर भी चर्चा की। इसके बाद डीएम ने जिम में जाकर निरीक्षण किया और उसे ऐसी युक्त बनाने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी