India Vs New Zealand : ग्रीनपार्क में दर्शक क्षमता पर अभी फैसला नहीं, टिकट बिक्री न होने से क्रिकेट प्रेमी मायूस

कानपुर के ग्रीनपार्क में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टेस्ट क्रिकेट मैच में शासन से दर्शक क्षमता पर फैसला किया जाना है। 70 से 75 फीसद दर्शक क्षमता हो सकता है और जिसके तहत टिकट दरें तय हो गई हैं लेकिन बिक्री शुरू नहीं हुई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:50 AM (IST)
India Vs New Zealand : ग्रीनपार्क में दर्शक क्षमता पर अभी फैसला नहीं, टिकट बिक्री न होने से क्रिकेट प्रेमी मायूस
कानपुर के ग्रीनपार्क में टेस्ट मेच होना है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। 25 नवंबर से शुरू होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच की दर्शक क्षमता को लेकर कोई फैसला न होने से क्रिकेट प्रेमियों में संशय की स्थिति है। टेस्ट मैच में चंद दिन बचे हैं। टिकट दर्शक क्षमता पर निर्णय न होने से उप्र क्रिकेट एसोसिएशन टिकट ब्रिकी पर निर्णय नहीं ले पा रहा है। हालांकि एसोसिएशन के एक आला अधिकारी ने बताया कि 70 से 75 फीसद दर्शक क्षमता पर टेस्ट मैच कराया जा सकता है। टिकट दरों को भी तय किया जा चुका है। 

बीसीसीआइ की गाइडलाइन में दर्शक क्षमता पर कोई फैसला नहीं होने से शहर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है। टेस्ट मैच में दर्शक क्षमता पर अंतिम निर्णय शासन स्तर पर लिया जाना है। इसके बाद ही टेस्ट मैच के लिए टिकट दरों को फाइनल किया जाएगा। पांच वर्ष बाद ग्रीनपार्क में होने वाले मैच को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह है। ग्रीनपार्क के बाहर प्रतिदिन कई दर्शक टिकट बिक्री की जानकारी लेने जा रहे हैं, जिन्हें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है।

दर्शकों के लिए तैयारियां पूरी : उप्र क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से ग्रीनपार्क में टेस्ट मैच के लिए दर्शकों के लिए जरूरी सभी सुविधाओं को दुरुस्त कर लिया गया है। दर्शक दीर्घा के रंगरोगन के साथ प्रवेश व निकासी द्वारों पर बैरीकेडिंग की व्यवस्था की जा रही है।

chat bot
आपका साथी