चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बतौर नेट बॉलर दिखेंगे कानपुर के दो खिलाड़ी, IPL में शानदार प्रदर्शन के चलते मिला मौका

चार फरवरी से शुरू हो रही इंग्लैंड सीरीज में बतौर नेट बॉलर रहेंगे अंकित व साैरव। घरेलू व आइपीएल में किफायती गेंदबाजी के चलते अंकित को मिला टीम से जुड़ने का माैका। उप्र के दो प्रमुख गेंदबाजों के भारतीय टीम के साथ जुड़ने पर पदाधिकारियों ने खुशी जाहिर की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 06:54 PM (IST)
चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बतौर नेट बॉलर दिखेंगे कानपुर के दो खिलाड़ी, IPL में शानदार प्रदर्शन के चलते मिला मौका
चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में चार फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत हाेगी।

कानपुर, जेएनएन। चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में चार फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत हाेगी। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में उप्र रणजी टीम के कप्तान रहे तेज गेंदबाज अंकित राजपूत व लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ कुमार नेट बाॅलर के रूप में टीम के साथ सीरीज में जुड़े रहेंगे। 

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि दोनों को घरेलू क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम के साथ बताैर नेट बॉलर रखा गया है। दोनों गेंदबाज तेज व स्पिन गेंदबाजी कर भारतीय टीम के बल्लेबाजों की तैयारियों को दुरुस्त करेंगे। 

अंकित का ऐसा है मानना

 27 जनवरी को भारतीय टीम बायो बबल्स घेरे में जाएगी। टीम के साथ अंकित राजपूत, अवेश खान, संदीप वॉरियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरभ कुमार नेट बॉलर के रूप में रहेंगे। अंकित ने बताया कि बेहतर प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाने की कोशिश करूंगा। उप्र के दो प्रमुख गेंदबाजों के भारतीय टीम के साथ जुड़ने पर उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खुशी जाहिर की।

उप्र व रॉयल्स के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं अंकित 

उप्र सीनियर टीम के साथ अंकित राजपूत आइपीएल में राजस्थान टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने आइपीएल में खेले 29 मुकाबलों में 24 विकेट लेकर अपनी किफायती गेंदबाजी का परिचय दिया है। स्विंग व बाउंसर के साथ लाइन लेंथ पर गेंदबाजी में माहिर अंकित नेट पर अपनी छाप छोड़कर टीम में प्रवेश की राह खोजेंगे। इससे पहले अंकित ने प्रथम श्रेणी के 63 मैचों में 215 विकेट और लिस्ट ए के 37 मैचों में 50 विकेट चटकाए हैं।

chat bot
आपका साथी