औरैया में कोविड वैक्सीनेशन जागरूकता टीम से अभद्रता, जानमाल की मिली धमकी

चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ वर्मा की तहरीर पर औरैया पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की है। स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड वैक्सीनेशन के लिए फफूंद थाना क्षेत्र के पुरवा गांव में वैक्सीनेशन के लिए गई थी ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:49 PM (IST)
औरैया में कोविड वैक्सीनेशन जागरूकता टीम से अभद्रता, जानमाल की मिली धमकी
गांव में वैक्सीनेशन का विरोध कर रहे ग्रामीण।

औरैया, जेएनएन। कोविड महामारी से निपटने के स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव-गांव जाकर कोविड वैक्सीनेशन के प्रति नागरिकों को जागरूक कर रही। फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में पहुंची टीम के साथ ग्रामीण ने अभद्रता कर दी और जान से मारने की धमकी भी दे डाली। चिकित्साधिकारी ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

चिकित्साधिकारी अछल्दा सीएचसी डॉ. सिद्धार्थ वर्मा ने थाना पुलिस को तहरीर में बताया कि फफूंद थाना क्षेत्र के गांव पुर्वा आशा में वैश्विक महामारी कोविड-19 से निपटने के लिए वैक्सीनेशन के लिए प्रथमिक विद्यालय में कैंप लगाया गया था। जिसमे वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा था। गांव में वैक्सीनेशन का टीका लगाने के लिए एलएचबी सुरवाइजर माया देवी, नंदनी, कुशमा देवी, आंगनबाड़ी व आशा गांव में भ्रमण पर थी। सतीश पांडेय निवासी ग्राम पुर्वा आशा ने समस्त स्टाफ से अभद्रता की।

गाली गलौज करने के साथ देख लेंगे की धमकी दी। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। डॉ. सिद्धार्थ वर्मा के अनुसार घटना शनिवार देर शाम की है। जानकारी होने पर पीड़ित स्टाफ से लिखित जानकारी करने के बाद उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी