Ind vs Pak T20WC 2021: भारत की हार से कानपुर के क्रिकेटप्रेमी मायूस , शिकस्त ने जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी

Ind vs Pak T20WC 2021 दुबई में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। टूर्नामेंट की शुरुआत से ही महामुकाबले में भारतीय टीम की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमियों ने रविवार को सुबह से जश्न की तैयारी कर ली थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:50 PM (IST)
Ind vs Pak T20WC 2021: भारत की हार से कानपुर के क्रिकेटप्रेमी मायूस , शिकस्त ने जश्न की तैयारियों पर फेरा पानी
Ind vs Pak T20WC 2021 भारतीय क्रिकेट टीम को दुबई में हार का सामना करना पड़ा।

कानपुर, जेएनएन। Ind vs Pak T20WC 2021 आइसीसी टी-20 विश्वकप के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के हाथों करारी हार मिलने से शहर के क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी का माहौल देखने को मिला। कई दिन से महामुकाबले में पाकिस्तान की हार पर जश्न की तैयारी में जुटे क्रिकेट प्रेमियों की सारी तैयारी रखी रह गई।

रविवार को दुबई में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। दस विकेट से मिली हार के कारण क्रिकेट प्रेमियों में निराशा देखने को मिली। टूर्नामेंट की शुरुआत से ही महामुकाबले में भारतीय टीम की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमियों ने रविवार को सुबह से ही मंदिरों में हवन पूजन व जश्न की तैयारी कर ली थी। जाजमऊ स्थित सिद्धनाथ मंदिर में शनिवार की तरह ही रविवार को भी जीत के बाद पूजन अर्चन करने की योजना थी। वहीं, ग्रीनपार्क, साउथ, सप्रु, गीता नगर, खांडेकर क्रिकेट एकेडमी सहित अन्य खेल संस्थाओं ने जीत के बाद पटाखों व ढोल वालों की व्यवस्था कर ली थी जो करारी हार के बाद रखी रह गई। आचार्य नगर, अनवरगंज, परमट, कल्याणपुर सहित शहर के कई क्षेत्रों में युवाओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकालने की तैयारी भी हार के साथ समाप्त हो गई। हालांकि करारी हार पर पूर्व क्रिकेटरों ने कहा कि एक हार से भारतीय टीम के टूर्नामेंट में खत्म नहीं हुआ है। टीम अगले मुकाबले में जीत के साथ खिताब के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करेगी। 

chat bot
आपका साथी