IND v/s NZ Match in Kanpur: ग्रीनपार्क में 'स्माग' को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

IND v/s NZ Test Match in Kanpur कानपुर शहर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में लंबे समय के बाद कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिेकेट मैच खेला जा रहा है। इसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब का रोमांच देखने को मिल रहा है। हालांकि भारत बनाम न्यूजीलैंड के मैच में धुंध भी देखने को मिली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:48 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:48 PM (IST)
IND v/s NZ Match in Kanpur: ग्रीनपार्क में 'स्माग' को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ली चुटकी, जानें क्या कहा
IND v/s NZ Test Match in Kanpur पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई फोटाे।

कानपुर, [शाश्वत गुप्ता]। IND v/s NZ Test Match in Kanpur अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में आज सुबह सर्दी के कारण धुंध दिख रही थी। गौरतलब है कि दीपावली के बाद धीरे-धीेरे राेजाना धुंध दिखने लगती है। सर्दी और प्रदूषण के कारण दिखने वाली इस धुंध का सुबह के समय स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है। गुरुवार को टेस्ट मैच के आगाज के साथ ही ये धुंध शुक्रवार को भी बरकरार रही। इस दृश्य को लेकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली। 

ट्विटर पर लिखी यह बात: पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है, जिसमे एक युवक पूछ रहा है कि और जनाब क्या चल रहा है तो दूसरा व्यक्ति जवाब में कहता है कि हिंदुस्तान में तो फाग चल रहा है। इसमें वसीम जाफर कैप्शन दिया है कि धुआं धुआं था वो समां। 

एक दिन पूर्व शेयर गुटखामैन पर दी थी प्रतिक्रिया: गुरुवार को ग्रीनपार्क में मैच देखने आए एक युवक की फोटो पर भी वसीम जाफर ने चुटकी ली थी। इसमें उन्होंने युवक की फोटो के साथ मीम शेयर किया था जिसमें लिखा था कि मुंह से सुपारी निकालकर बात कर रे बाबा। 

यह भी पढ़ें: ग्रीनपार्क में गुटखा खाते युवक का वीडियाे वायरल, ट्विटर यूजर ने लिखा- कानपुर को 'कमला' पसंद है

मैच के दौरान यह था मौसम का हाल : गुरुवार रात से आसमान पर हल्के बादल छाए थे। इसके चलते शुक्रवार सुबह न्यूनतम व अधिकतम तापमान 0.8 डिग्री बढ़कर क्रमश: 10.4 डिग्री और 26.8 सेल्सियस रिकार्ड किया गया। 

अय्यर का शतक और वंदे मातरम् की गूंज: ग्रीनपार्क की धरती पर लंबे समय के बाद हो रहे टेस्ट मैच को लेकर इंडियन टीम के फैंस जोश से सराबाेर दिखे। दर्शकों को दूसरे दिन भी रोहित और विराट की कमी खली, लेकिन श्रेयस अय्यर की पारी ने क्रिकेट फैंस में गजब की ऊर्जा का संचार करने का काम किया। इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब श्रेयस अय्यर का शतक पूरा हुआ। दरअसल, श्रेयस की सेंचुरी के बाद ग्रीनपार्क में वंदे मातरम् और भारत माता की जय के नारे लगते रहे। 

chat bot
आपका साथी