IND v/s NZ in Kanpur: विराट, रोहित के न खेलने से मायूस दिखे प्रशंसक, बोले- श्रेयस और जडेजा ने जीता दिल

IND v/s NZ in Kanpur मैच देखकर निकले प्रशंसकों ने कहा कि वो रोहित शर्मा व विराट कोहली को ग्रीनपार्क में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते थे। हालांकि खेल प्रेमियों ने श्रेयस अय्यर शुभमन गिल रविंद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी की सराहना की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:01 PM (IST)
IND v/s NZ in Kanpur: विराट, रोहित के न खेलने से मायूस दिखे प्रशंसक, बोले- श्रेयस और जडेजा ने जीता दिल
IND v/s NZ in Kanpur गुरुवार से शुरू हुए भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच को देखने के लिए जाते खेल प्रेमी।

कानपुर, जागरण संवाददाता। IND v/s NZ in Kanpur भारत-न्यूजीलैंड के बीच हो रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम में वरिष्ठ खिलाड़ी शामिल नही है। कानपुर के ग्रीनपार्क क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार से शुरु हुए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली, केएल राहुल, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, रिषभ पंत, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाडिय़ों के न खेलने से प्रशंसक निराश हैं। टेस्ट मैच में पंसदीदा भारतीय सितारों की एक झलक पाने की आस में प्रशंसक कानपुर, कानपुर देहात, औरेया, फतेहपुर, प्रयागराज से भी ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहुंचे। 

शाम को मैच देखकर निकले प्रशंसकों ने कहा कि वो रोहित शर्मा व विराट कोहली को ग्रीनपार्क में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते थे। लेकिन उन्हें मैदान पर न देख पाने से निराशा हुई है। हालांकि खेल प्रेमियों ने श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा की शानदार बल्लेबाजी की सराहना की। उन्होंने कहा कि जूनियर खिलाडिय़ों ने वरिष्ठ खिलाडिय़ों की कमी नहीं महसूस होने दी है। खेल प्रेमियों ने कानपुर की धरती पर भारतीय टीम के विजेता बनने की विजेता बनने की प्रबल संभावना जताई है। 

विराट की बल्लेबाजी देखने की इच्छा थी: पांच साल बाद कानपुर में टेस्ट मैच हो रहा है। भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल को खेल मैदान पर एक झलक पाने के लिए आए थे। विराट कोहली का प्रशंसक हूं। इसलिए उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी देखना चाहता था। मैच में उन्हें न देखकर निराशा हुई। - आर्यन, निवासी घाटमपुर।

नए चेहरों को मौका देना सराहनीय फैसला : इंडिया टीम का मैच हो और उसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा सरीखे वरिष्ठ खिलाड़ी मैदान पर न दिखें तो निश्चित तौर पर निराशा होती है। ऐसे में चयनकर्ताओं की ओर से नए चेहरों को मौका दिया जाना सराहनीय फैसला रहा। पहले दिन के मैच में शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। - प्रांजल, गुजैनी। 

जूनियर खिलाड़ी जिताएंगे टेस्ट मैच : ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट मैच के पहले दिन जूनियर खिलाडिय़ों ने जिस तरह से बल्लेबाजी कर खेल प्रदर्शन किया है। उससे मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल जैसे खिलाडिय़ों की कमी नहीं महसूस होने दी। अब पूरी उम्मीद है कि जूनियर खिलाड़ी टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे।  - श्रेयस, पांडु नगर। 

chat bot
आपका साथी