कानपुर: खेत जोतने के लिए घर से निकला था युवक, रास्ते में अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर तालाब में डूबा, चालक की मौत

भूल गांव निवासी नारायणी सिंह का 26 वर्षीय बेटा लवकुश सोमवार शाम खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर लेकर घर से निकला था। देर शाम तक वापस नहीं लौटा। जिस पर स्वजन युवक की तलाश में खेत पहुंचे जहां खेत बिना जुता हुआ देख स्वजनों ने लवकुश की तलाश शुरू की।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:58 PM (IST)
कानपुर: खेत जोतने के लिए घर से निकला था युवक, रास्ते में अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर तालाब में डूबा, चालक की मौत
खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर घर से निकला था युवक। प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। सचेंडी में खेत की जुताई करने के लिए घर से निकले युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। देर शाम तक युवक के घर न लौटने पर खेत के लिए निकले स्वजनों को तालाब के पास पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तालाब से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भूल गांव निवासी नारायणी सिंह का 26 वर्षीय बेटा लव कुश सोमवार शाम खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर लेकर घर से निकला था। जो देर शाम तक वापस नहीं लौटा। जिस पर स्वजन युवक की तलाश में खेत पहुंचे, जहां खेत बिना जुता हुआ देख स्वजनों ने लवकुश की तलाश शुरू की। तभी दूल व भूल गांव के बीच स्थित तालाब के पास पहुंचे स्वजनों ने अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर के पहियों के निशान जमीन पर  तालाब की ओर जाते देख मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकलवाया। साथ ही दूसरी ट्रैक्टर की मदद से रस्सी के सहारे तालाब में डूबे ट्रैक्टर को भी खींचकर बाहर निकाला गया। वही चार भाइयों में सबसे छोटे लव कुश की अचानक हादसे में मौत हो जाने के बाद परिवार के लोग बेसुध हो गए हैं। सचेंडी थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में समझन की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी