ऐसा क्या हुआ जो बिरयानी दुकानदार की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, कानपुर : चकेरी में पतंगबाजी कर लौट रहे बिरयानी दुकानदार शहनवाज की संदिग्ध हालात में बाइक से गिरकर मौत हो गई। बाइक पर साथ बैठे साथी ने दूसरे बाइक सवार के बगल से ओवरटेक करने और तेज आवाज सुनने की बात कही। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ गोली मारकर हत्या का आरोप लगाते हुए कांशीराम अस्पताल में हंगामा किया। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल व चकेरी पुलिस ने सभी को शांत कराया।

बेगमपुरवा बाबूपुरवा निवासी 32 वर्षीय शहनवाज किदवईनगर में बिरयानी की दुकान लगाते थे। रविवार शाम को वह दोस्तों के साथ पतंगबाजी करने चकेरी भाभानगर मैदान बाइक से गए थे। रात में वापस लौटते समय शहनवाज बाइक चला रहा था, जबकि शब्बीर पीछे बैठा था। शब्बीर के मुताबिक श्यामनगर मोहिनी वाटिका के पास बाइक सवार दो युवक ओवरटेक करते हुए निकले और तेज आवाज हुई। इस पर बाइक गिर गई और शहनवाज के सिर में तो शब्बीर के हाथ व पैर में चोट लगी। इस पर वह और पीछे बाइक से आ रहे अन्य साथी मुन्ना, चुन्नू व दिलशाद उसे कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पत्नी नसीमा बानो, पिता मोहम्मद शब्बीर व अन्य परिजनों ने साथी की बात सुनने के बाद हंगामा किया। पुलिस ने तीनों साथियों को हिरासत में लिया है। चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि पोस्टमार्टम से स्पष्ट हो पाएगा कि मौत गोली लगने से हुई या फिर दुर्घटना से। पीएम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी।

अपार्टमेंट में पड़ा मिला मैनेजर का शव, हत्या का मुकदमा

कानपुर : कल्याणपुर के मकड़ीखेड़ा स्थित शक्ति ग्रीन अपार्टमेंट में रविवार को 28 वर्षीय मैनेजर भरतपुर निवासी भूपाल सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उनका शव अपार्टमेंट के पीछे हिस्से में पड़ा मिला। चेहरे पर चोट थी और तकिये का कवर पड़ा था। सुपरवाइजर ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

मूलरूप से भरतपुर (राजस्थान) के कुरचा गांव निवासी भूपाल सिंह शक्ति ट्रेडर्स कंपनी में मैनेजर के पद पर थे और अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहते थे। सुपरवाइजर विजय पांडेय ने बताया कि रविवार दोपहर लोगों ने सूचना दी कि अपार्टमेंट के पीछे भूपाल का शव पड़ा है तो वह मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस व भूपाल के परिजनों को फोन किया। शाम को फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच की तो चेहरे पर चोट के निशान मिले।

सूचना पर रात में भरतपुर से भूपाल के परिजन पहुंचे। कल्याणपुर सीओ अजय कुमार ने बताया कि सुपरवाइजर ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट लिखाई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.