KDA में प्रधानमंत्री आवास योजना में दलालों का बोलबाला, कर्मियों के रिश्तेदार कर रहे दलाली

केडीए की दूसरी मंजिल में दलालों का डेर लगा रहता है। एक कर्मचारी का साला है जो सुबह से लेकर शाम तक केडीए में ही बैठ रहता है। परेशान लोगों को पकड़ कर उनकी समस्या का हल कराने का आश्वासन भी देते है और पैसा ले लेते है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:49 PM (IST)
KDA में प्रधानमंत्री आवास योजना में दलालों का बोलबाला, कर्मियों के रिश्तेदार कर रहे दलाली
प्रधानमंत्री आवास योजना की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। इन दिनों शहर में प्रधानमंत्री आवास योजना में भी खेल हो रहा है। कानपुर विकास प्राधिकरण में पीएम आवास योजना में दलालों का बोलबाला है। कर्मियों के रिश्तेदार दलाली कर रहे हैं। केडीए के कई अफसरों की भी शह है इसके चलते हौंसले बुलंद है। कर्मचारियों के साथ दिनभर बैठ रहते है एेसे में जनता भी उनको कर्मचारी समझती है और फंस जाती है।

केडीए की दूसरी मंजिल में दलालों का डेर लगा रहता है। एक कर्मचारी का साला है जो सुबह से लेकर शाम तक केडीए में ही बैठ रहता है। परेशान लोगों को पकड़ कर उनकी समस्या का हल कराने का आश्वासन भी देते है और पैसा ले लेते है। इसके बाद लोग इनके पीछे चक्कर लगाती रहती है। एक महिला दलाल सुबह से लेकर शाम तक दूसरी मंजिल में बैठी रहती है। देखने में एेसा लगता है कि वह केडीए में काम करती है। एक आला अफसर का हाथ है। इसके अलावा कई दलाल बैठ रहते है। अगर केडीए में लगे सीसीटीवी कैमरों से जांच करा ली जाए तो बड़ा खुलासा सामने आएगा। एक माह की रिकार्डिंग देख ली जाए कि कौन व्यक्ति कर्मचारी न होने के बाद भी कितनी बार कार्यालय आया और सुबह से लेकर शाम तक क्यों बैठा है। खुलासा हो जाएगा। इसके अलावा कौन से अफसर के कमरे में कितनी बार यह गए क्यों गए।

chat bot
आपका साथी