कन्नौज में पानी में करंट उतरने से चचेरे भाइयों की मौत, दवा लेकर घर लौट रहे थे दोनों

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अशोक नगर में जलभराव है। मंगलवार शाम सात बजे मुहल्ला निवासी आसिफ खान का 14 वर्षीय पुत्र अनस खान अपने चाचा आरिफ खान के तीन साल के बेटे इजाम खान के साथ दवा लेने बाजार गया था। इसी बीच पोल से करंट पानी में फैल गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:43 PM (IST)
कन्नौज में पानी में करंट उतरने से चचेरे भाइयों की मौत, दवा लेकर घर लौट रहे थे दोनों
पानी में करंट उतरने से दो भाइयों की मौत हो गई से संबंधित सांकेतिक फोटो।

 कन्नौज, जेएनएन। जिले में बारिश आफत बनकर आई है। मंगलवार को बारिश से हुए जलभराव में बिजली के पोल से करंट उतरने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। दोनों  दवा लेकर घर लौट रहे थे। भाइयों की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। भाइयों की मौत के बाद क्षेत्रीय सभासद के कहने पर नगर पालिका की टीम विद्युत आपूर्ति बंद कराकर पानी निकालने में जुट गई।  

बारिश के कारण कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अशोक नगर में जलभराव है। मंगलवार शाम करीब सात बजे मुहल्ला निवासी आसिफ खान का 14 वर्षीय पुत्र अनस खान अपने चाचा आरिफ खान के तीन साल के बेटे इजाम खान के साथ दवा लेने बाजार गया था। इसी बीच बिजली के पोल से करंट पानी में फैल गया। दोनों भाई जैसे ही पानी में घुसे वह करंट की चपेट में आ गए। इसीबीच लोगों ने फोन कर बिजली बंद कराई। स्वजन दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां से दोनों को तिर्वा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां देर शाम उपचार के दौरान दोनों भाइयों की मौत हो गई। मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सभासद जीतू गुप्ता ने बताया कि विद्युत विभाग को सूचना दे दी है। अब पूरी रात क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि नगर पालिका प्रशासन को हादसे की सूचना दे दी है। नगर पालिका के कर्मचारियों नें पंपसेट से पानी निकलवाना शुरू कर दिया है। बुधवार को विद्युत विभाग से करंट की समस्या को ठीक करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में कई जगह पानी भरा हुआ है। कई जगह बिजली के पोल भी लगे हुुए हैं। लाइन से करंट पोल में उतर रहा है जिसकी शिकायत की गई है। लेकिन विभाग लगातार लापरवाही बरत रहा है। उन्हाेंने कहा कि विभाग की वजह से ही दो बच्चों की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी