Sanjeet Murder Case Kanpur: निलंबित सीओ के साथ तत्कालीन थाना और चौकी प्रभारी की अहम भूमिका

संजीत के अपहरण और हत्या के मामले में संदिग्ध भूमिका वाले 25 जनवरी को अपना पक्ष रखने के लिए लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला परिसर स्थित कार्यालय जाएंगे। बहाली के लिए मंत्री से भी सिफारिश कराने की जुगत भिड़ा रहे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 08:50 AM (IST)
Sanjeet Murder Case Kanpur: निलंबित सीओ के साथ तत्कालीन थाना और चौकी प्रभारी की अहम भूमिका
कानपुर में संजीत अपहरण और हत्याकांड में पुलिस की भूमिका पर सवाल हैं।

कानपुर, जेएनएन। संजीत अपहरण और हत्या के मामले में लापरवाही बरतने पर निलंबित हुए सीओ मनोज कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी, नोट दुकानदार और मृतक के पिता को संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय ने नोटिस देकर अपना पक्ष रखने के लिए तलब किया है।

मामले में संजीत के पिता का कहना है कि निलंबित सीओ के साथ तत्कालीन थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी की अहम भूमिका रही है। इन लोगों को भी तलब किया जाना चाहिए। संजीत अपहरण और हत्याकांड के मामले में लापरवाही की जांच संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध एवं मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी कर रहे हैं। 25 जनवरी को यह लोग अपना पक्ष रखने के लिए लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला परिसर स्थित कार्यालय जाएंगे। मामले में संजीत के पिता चमनलाल का कहना है कि फिरौती दिलाने में निलंबित सीओ के साथ तत्कालीन थाना प्रभारी रहे रणजीत राय और चौकी प्रभारी राजेश सिंह की अहम भूमिका रही है। अब तत्कालीन थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी के खिलाफ जांच शुरू नहीं की गई है।

थाना प्रभारी मंत्री के घर के काट रहे चक्कर

संजीत अपहरण कांड में निलंबित हुए तत्कालीन थाना प्रभारी रणजीत राय बहाली को लेकर हाथ पैर मार रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक वह बहाली के लिए इन दिनों एक मंत्री के आवास के खूब चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अब तक उनका काम नहीं बन सका है।

chat bot
आपका साथी