फर्रुखाबाद में शादी से लौट रहे साफ्टवेयर इंजीनियर का हुड़दंग, शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक समेत पांच को पकड़ा

नेकपुर चौरासी में रविवार देर रात खड़ी कार में कुछ युवक हंगामा कर रहे थे। वहां पहुंची पुलिस ने कार सवार पांचों युवकों को पकड़ लिया। तलाशी में जनपद एटा के नया गांव थानाक्षेत्र के गांव खरसुलिया निवासी पंकज कुमार के पास एक तमंचा और छह कारतूस मिले।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:48 PM (IST)
फर्रुखाबाद में शादी से लौट रहे साफ्टवेयर इंजीनियर का हुड़दंग, शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक समेत पांच को पकड़ा
पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। रविवार देर रात शादी समारोह से लौट रहे शिक्षक, साफ्टवेयर इंजीनियर समेत पांच लोग कार खड़ी कर हुड़दंग करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को कोतवाली ले आई। तलाशी में एक युवक के पास तमंचा मिला। पुलिस ने युवक के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया जबकि अन्य चारों का चालान शांतिभंग में किया गया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर चौरासी में रविवार देर रात खड़ी कार में कुछ युवक हंगामा कर रहे थे। वहां पहुंची पुलिस ने कार सवार पांचों युवकों को पकड़ लिया। तलाशी में जनपद एटा के नया गांव थानाक्षेत्र के गांव खरसुलिया निवासी पंकज कुमार के पास एक तमंचा और छह कारतूस मिले। कर्नलगंज चौकी प्रभारी हरेंद्र ङ्क्षसह ने आरोपित के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया। सोमवार को पंकज का चालान कर दिया गया। उसके अन्य साथियों खरसुलिया निवासी प्राइमरी विद्यालय के शिक्षक जय ङ्क्षसह, एशेंद्र और नगला प्रीतम निवासी एक कंपनी के साफ्टवेयर इंजीनियर जैनेंद्र कुमार, विवेक का शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया। उधर शिक्षक, साफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार युवकों का शांतिभंग में चालान किया गया। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि तमंचा एक युवक के पास मिला था, इसलिए उस पर मुकदमा दर्ज किया गया। अन्य लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपित शादी समारोह से लौट रहे थे। 

chat bot
आपका साथी