औरैया में बेटे की चाहत में पत्नी को उतारा माैत के घाट, आराेपित पति हिरासत में, नौ के खिलाफ एफआइआर

शहर के दिबियापुर रोड में रहने वाली गौरी मिश्रा (29) का शव मंगलवार देर रात घर के एक कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:59 PM (IST)
औरैया में बेटे की चाहत में पत्नी को उतारा माैत के घाट, आराेपित पति हिरासत में, नौ के खिलाफ एफआइआर
औरैया की दिबियापुर निवासी दिवंगत गौरी मिश्रा की फाइल फोटो।

औरैया, जेएनएन। बेटे की चाहत कब जुनून बन गई यह पता भी नहीं लगा और पति ने पत्नी की हत्या कर दी। फंदे पर शव लटका मिलने पर घर वालों के होश उड़ गए। मृतका के भाई ने बहनोई समेत नौ लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ की निगरानी में जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है। 

यह है पूरा मामला: शहर के दिबियापुर रोड में रहने वाली गौरी मिश्रा (29) का शव मंगलवार देर रात घर के एक कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है। कानपुर देहात के मंगलपुर निवासी मृतका के भाई दिलीप त्रिवेदी का कहना है बहन की दो बेटियां थीं। बेटे की चाहत में ससुरालीजन उसकी बहन को आए दिन ताना मारते थे। आरोप है कि इसी बात को लेकर ससुरालीजनों की प्रताडऩा बढ़ गई और मंगलवार देर रात ससुरालीजनों ने उसकी बहन गौरी की हत्या कर दी और शव फंदे पर लटका दिया। मृतका की बड़ी बेटी कनक की उम्र पांच वर्ष और छोटी बेटी की उम्र ढाई साल है। 

इनका ये है कहना: सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि फारेंसिक टीम ने सैंपल लिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की पुष्टि हुई है। मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पति अनुज मिश्रा के अलावा नौ के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। विवेचना के दौरान दो साक्ष्य आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी