महोबा में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद घर से भागा आरोपित

रविवार दोपहर गयाप्रसाद और उसकी पत्नी घर पर थे। उनका 18 वर्षीय बेटा जो कि कस्बे की ही एक दुकान में नौकरी करता है। वहीं पर काम करने गया था। पड़ोसियों के अनुसार आरोपित गयाप्रसाद नशे का आदी है। इसको लेकर उसकी पत्नी से अक्सर झगड़ा हो जाता था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:34 PM (IST)
महोबा में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद घर से भागा आरोपित
महाेबा में घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

महाेबा, जेएनएन। अजनर कस्बा में रविवार दोपहर 50 वर्षीय गया प्रसाद ने अपनी पत्नी 47 वर्षीय प्यारी की निमर्मतापूर्वक हत्या कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक घटना के बाद से आरोपित मौके से फरार हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

  रविवार दोपहर गयाप्रसाद और उसकी पत्नी घर पर थे। उनका 18 वर्षीय बेटा जो कि कस्बे की ही एक दुकान में नौकरी करता है। वहीं पर काम करने गया था। पड़ोसियों के अनुसार आरोपित गयाप्रसाद नशे का आदी है। इसको लेकर उसकी पत्नी से अक्सर झगड़ा हो जाता था। रविवार को दोपहर करीब 12 बजे पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। इसी बीच गुस्से में आकर पति ने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। घटना की सूचना पर अजनर थाना पुलिस और सीओ तेज बहादुर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

सीओ ने बताया कि मामले की जांच हो रही है, आरोपित वारदात करने के बाद फरार है, उसकी तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। घटना के संबंध में दिवंगत महिला के पुत्र से भी जानकारी की जा रही है। दिवंगत के पुत्र दिनेश ने बताया कि पिता अक्सर मारपीट किया करते थे, वह घर खर्च के लिए ही एक दुकान में नौकरी करने लगा था। इस समय वह इंटरमीडिए में है। उसकी दो बहनें हैं जिनकी शादी हो चुकी है।

जान बचाने को भागी थी पत्नी: घटनास्थल पर बिखरा खून और खाने की थाली पड़ी थी। वहां के हालात देख लग रहा था कि पत्नी ने जान बचाने के लिए जद्दोजहद की थी। उसके हाथ में भी कुल्हाड़ी के घाव थे। पहले वार बचाने के लिए हाथ लगाया था। दूसरा वार गर्दन पर लगा जिससे लगभग खाल से ही गर्दन जुड़ी बची थी। छटपटाहट में वह रसोई से निकल कर आंगन में आ गई थी। महिला का शव घर के आंगन में पड़ा मिला था।  

मायके वाले भी पहुंचे: दिवंगत प्यारी का मायके अजनर थाना क्षेत्र के ही अकौना गांव में था। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग अजनर पहुंच गए। दिवंगत प्यारी के भाई रमेश ने पुलिस को बताया कि आरोपित बहनोई अक्सर मेरी बहन के साथ मारपीट करता था। 

महिला ने चार बार पुलिस से की थी शिकायत: अजनर थाने में दिवंगत प्यारी ने करीब चार बार पुलिस से शिकायत की थी कि उसका पति उसे नशे की हालत में मारता पीटता है। मायके वालों ने आरोप लगाया कि यदि पुलिस ने समय रहते कठोर कदम उठाया होता तो उसकी बहन जिंदा होती। 

वहीं अजनर थाना प्रभारी अभिमन्यु सिंह ने कहा कि पत्नी की शिकायत पर उसके पति को समझाया गया था। घरेलू विवाद था इससे लिए समझा कर शांत करा दिया गया था। 

chat bot
आपका साथी