मायके से पत्नी को साथ लेकर निकला था पति और रास्ते में साजिश को दिया अंजाम

चित्रकूट में विवाहिता की हत्या कर शव मंदाकिनी में फेंकने की घटना से सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 02:42 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 04:22 PM (IST)
मायके से पत्नी को साथ लेकर निकला था पति और रास्ते में साजिश को दिया अंजाम
मायके से पत्नी को साथ लेकर निकला था पति और रास्ते में साजिश को दिया अंजाम

चित्रकूट, जेएनएन। पहाड़ी थानांतर्गत पटिया जब्ती गांव के पास मंदाकिनी नदी में विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शिनाख्त के बाद सामने आया कि मायके से पति उसे साथ लेकर निकला था और रास्ते में साजिश को अंजाम दिया। मायके पक्ष ने दहेज के लिए पति पर साजिशन हत्या कर शव मंदाकिनी नदी में फेंकने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है।

बांदा के बदौसा थानांतर्गत पौहार निवासी शिव करण निषाद की शादी चित्रकूट के पहाड़ी थानाक्षेत्र के मकरी भंभौर में 21 वर्षीय आशा देवी से हुई थी। शादी के बाद से ही अक्सर पति पत्नी के बीच अनबन रहती थी। बीती 14 फरवरी को शिवकरण मायके मकरी से पत्नी को साथ लेकर निकला था। शनिवार को पटिया जब्ती गांव के पास आशा का शव मिलने पर आसपास गांवों के लोग जुटे।

उसकी शिनाख्त होने पर मायके से परिजन मोके पर पहुंच गए। प्रथमदृष्टया शरीर पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जता पुलिस जांच कर रही है। थानाध्यक्ष सुशील चंद्र शर्मा ने बताया कि मृतका के पिता ने दामाद पर हत्या कर शव नदी में फेंकने का आरोप लगा तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जाएगी।

छह दिन पुराना है शव

पुलिस के मुताबिक शव करीब छह दिन पुराना होने का अनुमान है। इससे प्रतीत हो रहा है कि पति ने रास्ते में घटना को अंजाम दिया और शव मंदाकिनी नदी में फेंक दिया। मायका पक्ष आशा का ससुराल में होना समझता रहा और शव मिलने से हकीकत सामने आ गई।

chat bot
आपका साथी