जालौन: करवाचौथ के पहले शराब पीकर घर आया पति, गुस्साई पत्नी ने रस्सी से बांधकर पीटा

शराब पीकर घर आने से व परिवार संग बच्चों को तंग करने से गुस्साई पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर पीटा। मामला करवाचौथ की पूर्व संध्या पर महेवा कस्बे में हुआ। यहां पर पत्नी ने पति के रस्सी से पैर बांध दिए और डंडे से उसकी पिटाई कर दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:55 PM (IST)
जालौन: करवाचौथ के पहले शराब पीकर घर आया पति, गुस्साई पत्नी ने रस्सी से बांधकर पीटा
शराब पीकर घर आए पति को पत्नी ने पीटा। प्रतीकात्मक फोटो।

जालौन, जेएनएन। करवाचौथ को लेकर जहां एक ओर पूरे देश में महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए वृत रखें हैं। तो वहीं, कई महिलाएं अपने पति की शराब की लत से परेशान हैं। कन्नौज के महेवा में एक पत्नी ने पति की शराब की लत से परेशान होकर उसे जमकर पीट दिया। गुस्साई पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर जमकर पीटा। करवाचौथ से एक दिन पहले पति शराब के नशे में घर पहुंचा था। इस मामले की एक फोटो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल होे गई है। जो खूब चर्चा में है।

पति द्वारा रोज-रोज शराब पीकर घर आने से व परिवार संग बच्चों को तंग करने से गुस्साई पत्नी ने पति को रस्सी से बांधकर पीटा। मामला करवाचौथ की पूर्व संध्या पर महेवा कस्बे में हुआ। यहां पर पत्नी ने पति के रस्सी से पैर बांध दिए और डंडे से उसकी पिटाई कर दी। उसकी एक फोटो इंटरनेट मीडिया में जमकर वायरल हो गई। महेवा बस्ती में चतुरी बाबा के रसगुल्ले की दुकान के सामने एक व्यक्ति नशे में धुत्त होकर गाली-गलौज कर रहा था, तभी उसकी पत्नी बाहर आ गई और उसकी पिटाई करने लगी। उसने उसके पैर में रस्सी बांध दी। तभी लोगों ने उसकी फोटो खींच ली। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला पति को घसीटते हुए घर तक ले गई। बताया गया है कि वह व्यक्ति हाईवे के किनारे रहता है और आए दिन नशे में धुत्त होकर सड़क पर हंगामा करता है। महिला इस बात से नाराज थी कि उसने पति को करवाचौथ के लिए सामान लेने बाजार भेजा था। लेकिन पति ने उन पैसों की शराब पी ली। 

chat bot
आपका साथी